11वीं के स्टूडेंट संग फरार हुई लेडी टीचर, लॉकडाउन में रोज 4 घंटे दे रही थी होम ट्यूशन

हरियाणा के पानीपत शहर से सनसनीखेज खबर आई है, यहां एक निजी स्कूल की टीचर अपने 17 साल के एक स्टूडेंट को लेकर लापता हो गई है ।

New Delhi, Jun 01: हरियाणा के पानीपत शहर से गुरु और छात्र के पवित्र रिश्ते को दागदार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां आरोप है कि एक निजी स्कूल की टीचर अपने 17 साल के 11वीं में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट को बहकावे में लेकर लापता हो गई है । पानीपत की देशराज कॉलोनी के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली ये टीचर तलाकशुदा है और कुछ सालों से अपने मायके में ही रह रही थी ।

Advertisement

लापता हुआ 17 साल का छात्र
छात्र के पिता ने जिला पुलिस थाने में बच्‍चे के गायब होने की शिकायत दर्ज teacher ran away with 17 year student करवाई है, उन्‍होंने बताया कि उनका बेटा हर रोज की तरह 29 मई को भी दोपहर 2 बजे पास की ही लेडी टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने गया था लेकिन उसके बाद लौट कर नहीं आया । टीचर के घरवालों से जब इस बारे में पूछताछ हुई तो उन्‍होंने पहले तो इस पर कई घंटे तक कुछ नहीं कहा, फिर लेडी टीचर के पिता ने बेटी के गायब होने की बात मान ली ।

Advertisement

ट्यूशन पढ़ने गया था छात्र
पुलिस ने आरोपी लेडी टीचर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है, teacher ran away with 17 year studentऔर दोनों की तलाश शुरू कर दी है । हालांकि अभी तक दोनों का कोई सुराग नहीं लगा है । गायब होने के बाद से ही दोनों के मोबाइल फोन बंद हैं, पुलिस को दी गई शिकायत में छात्र के पिता ने बताया कि उनका बेटा 11वीं में पढ़ता है, और ये महिला उसकी क्लास टीचर है ।

Advertisement

दो सालों से ले रहा था क्‍लासेज
नाबालिग छात्र पिछले दो सालों से इसी लेडी टीचर के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था । TEacherलॉकडाउन में स्कूल बंद हुए तो छात्र हर दिन चार-चार घंटे ट्यूशन लेने टीचर के घर जाता रहा, लेकिन दोनों अचानक 29 मई को गायब हो गए । बताया गया है कि ये दोनों घर से कोई भी सामान लेकर नहीं गए हैं । पुलिस मामले में कड़ाई से जांच कर रही है, आरोपी टीचर अगर पकड़ी जाती है तो उस पर गंभीर आरोपों के तहत केस चलेगा । वहीं नाबालिग छात्र से पूछताछ में पता चलेगा कि आखिर पूरा माजरा क्‍या है ।