मिस्ट्री गर्ल पर मेहुल चौकसी की पत्नी का बड़ा बयान, पति की हो सकती है हत्या

प्रीति चौकसी ने अंतरराष्ट्रीय मीडिया के उन दावों का भी खंडन किया, कि जैबरिका सेक्सी फीमेल फेटेल थी, उन्होने कहा कि बारबरा अलग दिखती है, वो वैसी नहीं है, जैसी कि दिखती है।

New Delhi, Jun 02 : पीएनबी के साढे तेरह हजार करोड़ रुपये लेकर भागने वाले भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी को डोमिनिका से भारत लाने की कोशिशें तेज हो गई है, इस बीच उसकी पत्नी प्रीति चौकसी ने अपने पति के जान को खतरा बताया है, उन्होने डोमिनिका के समुद्र तट पर चौकसी के साथ याट में देखी गई लड़की को लेकर भी जानकारियां दी है।

Advertisement

खाना खाने निकले थे
बिजनेस स्टैंडर्ड को दिये स्पेशल इंटरव्यू में प्रीति चौकसी ने कहा, कि उनके पति 23 मई को डिनर करने के लिये निकले थे, लेकिन कभी नहीं लौटे, प्रीति ने बताया कि उन्होने चौकसी का पता लगाने के लिये समुद्र तट पर एक सलाहकार और रसोइये को भेजा था, mehul (2) लेकिन कोई सुराग नहीं मिलने पर आखिरकार पुलिस से संपर्क किया।

Advertisement

मिस्ट्री गर्ल
मेहुल की पत्नी ने कहा कि मैं ये जानकर परेशान हो गई थी कि मेहुल को शाम करीब 5.30 बजे एक याट पर ले जाया गया, और किसी ने ये नहीं देखा, उनकी कार भी मौके से गायब थी, जो अगली सुबह 7.30 बजे मिली थी, इसे पुलिस ने सुबह तीन बजे इलाके में गश्त के दौरान बरामद किया था, जब प्रीति से मिस्ट्री गर्ल (बारबरा जैबरिका) के बारे में पूछा गया, तो उन्होने कहा कि मैं जानती हूं, जैबरिका पिछले साल अगस्त में एंटीगा आई थी, वहां आईलैंड में हमारे दूसरे घर भी आ चुकी है, वहां के शेपे से उसकी दोस्ती हो गई थी।

Advertisement

जान का खतरा
प्रीति चौकसी ने अंतरराष्ट्रीय मीडिया के उन दावों का भी खंडन किया, कि जैबरिका सेक्सी फीमेल फेटेल थी, उन्होने कहा कि बारबरा अलग दिखती है, वो वैसी नहीं है, जैसी कि दिखती है, उसके पास एक अच्छा शरीर हो सकता है, जो भी हो… बात ये है कि ये उसकी तस्वीर नहीं है। उन्होने कहा कि उनके पति ने खराब स्वास्थ्य के कारण 3 साल तक आईलैंड नहीं छोड़ा था, उसने आरोप लगाया कि उसे एक वकील से मिलने या मेडिकल सुविधा लेने की भी अनुमति नहीं थी, ऐसे में उसे डर है कि उसके पति को मार दिया जाएगा। प्रीति ने कहा कि मीडिया में कहानियां बनाई जा रही है, कहा जा रहा है कि चौकसी फरार हो गया, भारतीय संविधान की धारा 9 के मुताबिक मेरे पति अब भारतीय नागरिक नहीं हैं, 2017 में वो एंटीगा की नागरिकता ले चुके हैं, उनके लिये धरती पर सबसे सुरक्षित जगह एंटीगा है।