टूटी शादी पर बोले रानी चटर्जी के BF- ‘मैं हर्ट हूं, जब मुझे जरूरत थी तो उसने ब्‍लॉक कर दिया’

रानी चटर्जी के ब्‍वॉयफ्रेंड मनदीप भामरा ने शादी टूटने पर चुप्‍पी तोड़ी है, रानी ने जहां लॉन्‍ग डिस्‍टेंस को कारण बताया तो वहीं मनदीप के रीजन्‍स कुछ और हैं ।

New Delhi, Jun 03: चार साल की लंबी दोस्ती के बाद रानी चैटर्जी और मनदीप भामरा ने शादी की अनाउंसमेंट की थी, दोनों के फैंस इस खबर से खुश हो गए थे । इस साल दोनों शादी करने वाले थे और पैरंट्स भी तैयार थे । लेकिन फिर अचानक से शादी टूटने की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया । रानी के बाद अब मनदीप ने भी टूटे रिश्‍ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है । मनदीप के रीजन्‍स रानी से कुछ अलग हैं ।

Advertisement

रानी ने कहा समय नहीं देते मनदीप
रानी चटर्जी के मुताबिक मनदीप उन्‍हें समय नहीं दे रहे थे, जबकि मनदीप के मुताबिक वो पैरेंट्स की बीमारी की वजह से रानी को टाइम नहीं दे पा रहे थे । रानी के मंगेतर मनदीप इन दिनों चंडीगढ़ में हैं, उनके माता-पिता दोनों ही कोरोना से रिकवर कर रहे हैं । मनदीप ने कहा- मैं फिलहाल बहुत परेशान हूं, मां-पापा को कोरोना हो गया था । मैं उन्हें लेकर अस्पताल दर-दर भटक रहा हूं. मां थोड़ी ठीक हुई लेकिन पापा की हालत खराब है। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से घर लेकर आया हूं। ऐसे में मैं रानी से बात नहीं कर पा रहा था ।

Advertisement

रानी को समझना चाहिए था …
मनदीप ने कहा कि- मैं एकलौता बेटा हूं और समय ऐसा है कि परिवार वाले चाह कर भी मेरी फिजिकली मदद नहीं कर सकते हैं। इस बीच अगर मैं रानी से बात नहीं कर पा रहा हूं, तो इसका मतलब यह नहीं न कि मैं कहीं और टाइमपास कर रहा हूं । मनदीप ने कहा कि रानी मुझसे नाराज है और फोन पर ब्लॉक कर रखा है । मैंने दोस्त के जरिये उसे मैसेज भिजवाया, तो उसे भी ब्लॉक कर दिया । ऐसे बच्चों वाली हरकतें कौन करता है ।

Advertisement

तब ब्‍लॉक कर दिया, जब मुझे उसकी जरूरत थी
मनदीप ने कहा कि- रानी को ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि मुझे जब उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी उस वक्त उसका ये रवैया मुझे हर्ट करता है। मैं मानता हूं कि कुछ गलतियां रही होंगी लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनने के बाद मैं काफी दुखी हुआ । उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था, वो भी उस वक्त जब वो अपने पैरेंट्स को लेकर परेशान चल रहा हो । खैर, अब इस पर कुछ कहा और किया नहीं जा सकता। मनदीप ने आजतक से बातचीत में बताया कि वो दोनों स्‍टार प्‍लस के शो नच बलिये में हिस्सा लेने वाले थे । लेकिन अब क्‍या कर सकते हैं ।

पैरेंट्स मेरी प्राथमिकता
मनदीप ने कहा कि फिलहाल मेरी प्राथमिकता है कि मेरे पैरेंट्स जल्द से जल्द ठीक हो जाएं । मुंबई वापस लौटूंगा, तो एक बार रानी से फिर से बातचीत की कोशिश करूंगा । मुझे अपने करियर पर भी फोकस करने की जरुरत है। उस फ्रंट पर अपनी एनर्जी लगाऊंगा। आपको बता दें, इससे पहले रानी ने इस रिश्‍ते में कम्‍यूनिशेन गैप को रिश्‍ता टूटने की वजह बताया था ।