चूल्‍हे पर रोटी सेकती इस लड़की का वीडियो हो रहा वायरल, खूबसूरती देख हर कोई हो रहा निहाल

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, बेहद आम सी दिख रही इस लड़की की मासूम मुस्‍कान इंटरनेट पर वायरल हो रही है ।

Advertisement

New Delhi, Jun 03: सोशल मीडिया पर अकसर कुछ ऐसा दिख जाता है जो लोगों को छू जाता है, कई बार आम सी बातें भी लोगों के बीच ऐसे चर्चा में आती हैं कि तेजी से वायरल होने लगती है । कुछ ऐसी ही एक आम सी लड़की का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है । एक लड़की, जो चूल्हे पर रोटी पका रही है । इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया गया है, कुछ ही दिनों में इसे पसंद करने वालों की संख्‍या लाखों में हो गई है ।

Advertisement

खूबसूरती के दीवाने हुए लोग
इंस्टाग्राम पर शेयर हो रहे इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं, इंस्टाग्राम पर यूजर्स इस लड़की की सादगी और खूबसूरती के दीवाने हो गए । वायरल होने वाले इस वीडियो में दिख रही लड़की की उम्र ज्‍यादा नहीं है, ये किसी गांव में अपने घर के लिए एक चूल्हे पर रोटी पका रही है । रोटी पकाने के दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया ।

Advertisement

मासूम मुस्‍कुराहट
इस वीडियो में वह मुस्कुराते हुए अपने काम में जुटी हुई दिख रही है । इतनी मासूम मुस्‍कान से भला किसी का भी दिल कैसे अनछुआ रह सकता है । आज के जमाने में जब हर इंसान खुद को बंधा हुआ महसूस कर रहा है, एक बीमारी के डर के साए में जी रहा है, उस समय में ये वीडियो जिंदगी जीने की इच्‍छा पैदा करता है । वीडियो को वायरल होने में बिल्कुल भी समय नहीं लगा ।

इंटरनेट पर वायरल
ये वीडियो शेयर होने के कुछ ही समय में इंटरनेट पर खूब पसंद किया जाने लगा । जैस्मीन सैनी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर इस वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। यूजर्स इस लड़की की खूबसूरती को नैचुरल बता रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं । कई ने तो ये तक कह दिया कि किसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की मुस्‍कान भी इतनी अच्‍छी नहीं ।