दुल्हन के घर पहुंची दो-दो बारात, एक दूल्हे ने वारमाला पहनाई तो दूसरे संग हुई विदाई

यूपी के एटा में एक शादी समारोह में बवाल मच गया, तनु वेड्स मनु फिल्‍म जैसे हालात बन गए । दुल्‍हन एक और बारात दो ….

New Delhi, Jun 04: दुल्हन एक और बारात दो, फिल्‍मी सीन लगता है ना । लेकिन उत्‍तर प्रदेश के एटा में कुछ ऐसा असल में हो गया । यहां एक शादी समारोह में तब हड़कंप मच गया जब दुल्‍हन को लेने दो बारात घर पहुंच गईं । यहां एक दूल्हे के साथ वरमाला हुई तो दूसरा दूल्हा दुल्हन को विदा करा ले गया । अब ऐसे में हंगामा तो होना ही था। तो दुल्हन की विदाई न होने से नाराज पहला दूल्हा, घरवालों समेत थाने पहुंच गया ह।

Advertisement

गांव हुआ हैरान
ये मामला कोतवाली देहात के एक गांव का है, जहां गुरुवार को गांव में बारात आई थी, लेकि न एक नहीं दो-दो वो भी एक ही घर । पहली बारात थाना अवागढ़ के गांव नरौरा से आई तो वहीं दूसरी बारात थाना मिरहची के गांव जिन्हैरा से पहुंची। एक दुल्हन की ऐसी दो-दो बारात देख गांव वाले भी हैरान हो गए। बताया जा रहा है कि पहली बारात लेकर आए दूल्हे ने जयमाला तक डाल दी थी, लेकिन बाद में शादी से इंकार कर दिया।

Advertisement

दूसरे दूल्‍हे से शादी
दुल्‍ळन के इनकार के बाद जिन्हैरा से बारात लेकर आए दूल्हे से उसकी शादी करा दी गई । दुल्हन की विदाई होने से नाराज पहले दूल्हे और  उसके घरवालों ने खूब हंगामा किया और वो कोतवाली देहात पहुंच गए । मामले में पुलिस ने लड़की के पिता और चाचा को हिरासत में लिया है। दोनों पक्षों में अभी बात चल रही है। दूल्हा पक्ष दुल्हन पक्ष को दिए गए सामान को वापस करने मांग कर रहा है।

Advertisement

लड़की के पिता ने किया ऐसा काम
चर्चा है कि लड़की के पिता ने ही दो जगहों से बेटी की शादी तय की थी। एसएचओ कोतवाली देहात प्रवीन कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जांच जारी है । पूरे गांव में इस शादी को लेकर काफी चर्चा है। हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है, कई लोग कह रहे हैं कि शादी करने वाली दुल्हन की उम्र भी काफी कम है। बताया जा रहा है कि लड़की के परिजन इससे पहले भी कई और भी लोगों से शादी के नाम से ठगी कर चुके है।