जब कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन कर लिया था Kiss, विवादों में घिरी थी सिंगर

चाहे किसी कंटेस्टेंट की तारीफ हो, या फिर उनकी इमोशनल कहानी सुनकर उनका सुबक-सुबक कर रोना हो, नेहा की भावनाएं अकसर परदे पर साफ नजर आती है, नेहा को अकसर छोटी-छोटी चीजों में खुशियां ढूंढते देखा गया है।

New Delhi, Jun 06 : बॉलीवुड की स्टार सिंगर और इंडियन आइडल 12 की जज नेहा कक्कड़ आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं, नेहा आज बॉलीवुड की फेमस और सफल सिंगरों में से एक है, वो अकसर ही अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, नेहा ने काफी संघर्ष के बाद यहां तक का सफर तय किया है, जिसे लेकर अकसर उन्हें इमोशनल होते भी देखा गया है, वो कभी जगरातों में गाकर अपने परिवार के खर्चों में हाथ बंटाती थी, नेहा को शानदार गानों के साथ ही उनके साथ जुड़े विवादों के लिये भी जाना जाता है।

Advertisement

कंटेस्टेंट ने जबरन किया किस
इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आने वाली नेहा कक्कड़ को सीजन 11 के दौरान एक कंटेस्टेंट ने जबरन किस कर लिया था, neha kakkar5 जिसके बाद शो का ये सीन जबरदस्त चर्चा में रहा था, शो की जज के साथ हुई इस घटना ने फैंस को हैरान कर दिया था।

Advertisement

फैंस हैरान
लेकिन इन सबके अलावा फैन इस बात को लेकर हैरान थे कि आखिर शो के होस्ट आदित्य नारायण और सामने बैठे जज विशाल ददलानी और अनु मलिक ने कंटेस्टेंट की ऐसी हरकत पर कुछ क्यों नहीं किया। नेहा अपने इमोशंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं, शो में उन्हें कई बार भावुक होते देखा गया है।

Advertisement

सुबक-सुबक कर रोना
चाहे किसी कंटेस्टेंट की तारीफ हो, या फिर उनकी इमोशनल कहानी सुनकर उनका सुबक-सुबक कर रोना हो, नेहा की भावनाएं अकसर परदे पर साफ नजर आती है, नेहा को अकसर छोटी-छोटी चीजों में खुशियां ढूंढते देखा गया है। neha kakkar1 हाल ही में उन्होने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिये उन्होने अपने जन्मदिन को लेकर खुशी जाहिर की है।