कियारा आडवाणी का नया वीडियो मचा रहा धूम, लोग पूछ रहे कहां है सिद्धार्थ?

कियारा का अंडर वाटर लुक वाकई शानदार लग रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस नियॉन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jun 07 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आये दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, उनका ग्लैमरस और गॉर्जियस लुक सभी को खूब लुभाता है, एक्ट्रेस के फैंस उनकी हर एक नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं, अब कियारा ने सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, उनका ये वीडियो इंटरनेट पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

अंडर वॉटर स्वीमिंग
कियारा का अंडर वाटर लुक वाकई शानदार लग रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस नियॉन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसको पहनकर वो तैरती दिख रही हैं, वहीं अंडर वॉटर स्वीमिंग फैंस को दीवाना बना रही है, kiara 03 इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुकी है।

Advertisement

ओहो जलपरी
कियारा इस समय अपनी इस वीडियो की वजह से चर्चा में बनी हुई है, वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट करते नजर आ रहे हैं, वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ओहो जलपरी, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, Kiara advani21 कियारा तुम्हारा हर एक लुक डिफरेंट होता है, इसके अलावा एक ने उन्हें ब्युटीफुल बताया, तो एक यूजर ने पूछा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा कहां है।

Advertisement

सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप
कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप में होने की बात की जा रही है, रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों को साथ में ट्रेवल करते और मालदीव में छुट्टियां मनाते भी देखा गया है। हालांकि ना तो सिद्धार्थ और ना ही कियारा ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की है, एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि इस साल के शुरुआत में वो एक रोमांटिक डेट पर किसी के साथ गई थीं।