एकता कपूर का ऑडियो लीक, अब दिव्‍या खोसला कुमार ने बताया दुष्‍कर्म आरोपी पर्ल पुरी का सच

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी केस में एकता कपूर के ऑडियो लीक होने के बाद अब एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने अपनी बात कही है, दिव्‍या ने लंबी चौड़ी पोस्‍ट में सब सच बताया है ।

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर दर्ज POCSO एक्ट के बाद इंडस्ट्री से कई सेलेब उनके समर्थन में सामने आए हैं । पर्ल को सपोर्ट कर रहे सेलेब में सबसे पहला नाम एकता कपूर का है, जिन्‍होंने पर्ल पर लगे आरोपों को सच कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर कर बताया था । एकता कपूर और लड़की की मां के बीच हुई बातचीत का ऑडियो अब लीक हो गया है, इस ऑडियो में दोनों इसी केस के सिलसिले में बातचीत कर रही हैं । एकता ने अपनी पोस्‍ट में इस ऑडियो का जिक्र किया था । एकता ने बताया कि लड़की की मां कह रही है कि पर्ल निर्दोष है । अब मामले में दिव्‍या खोसला ने एक लंबी चौड़ी नोस्‍ट लिखा है ।

Advertisement

ऑडियो में क्‍या है?
सबसे पहले तो जानिए कि सामने आए ऑडियो में क्‍या है, इस वॉइस में सुनाई देpearl v puriरहा है कि एकता कपूर बच्ची की मां से कह रही हैं कि वो सबके सामने आएं और सच बताएं । लड़की की मां भी कहती सुनाई दे रही हैं पर्ल पर लगे आरोप झूठे हैं । एकता इस ऑडियो में कहती हुई सुनाई दी हैं कि इस सबमें बच्ची का नाम तो उछाला ही जा रहा है, साथ ही पर्ल की जिंदगी पर भी इसका बहुत बुरा असर पड़ेगा । बच्ची की मां ने भी ऑडियो में कई खुलासे किए और बताया है कि पर्ल को फंसाया गया है ।

Advertisement

दिव्‍या ने बताया पूरा सच
वहीं एकता के इस ऑडियो के सामने आने के बाद दिव्या खोसला कुमार ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है । इसमें उन्‍होंने बताया कि, पर्ल पति-पत्‍नी की लड़ाई में फंस गया है । दिव्‍या ने पोस्‍ट शेयर की है, लिखा-  ‘मैं आपको इन लोगों से इंट्रोड्यूस कराती हूं….ये शख्य अनिल डोंडे हैं और ये महिला एकता शर्मा एक एक्ट्रेस हैं. अनिल डोंडे ही वो शख्स हैं, जिन्होंने पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर 5 साल की इनकी बेटी का शोषण करने का आरोप लगाया है. इनका कहना है कि ये सब सीरियल ‘बेपनाह प्यार’ के सेट पर किया गया, जिसे 2 साल पहले बालाजी टेलीफिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था। अनिल और एकता अलग हो चुके हैं और बेटी की कस्टडी के लिए केस लड़ रहे हैं।’

पति-पत्नी की है लड़ाई
दिव्या ने आगे लिखा है-‘…और बीते दो सालों से बेटी अनिल के पास है क्योंकि उसने एकता शर्मा पर केस दर्ज कराया है कि एकता शर्मा एक एक्ट्रेस हैं और वो बच्ची को सेट्स पर लेकर जाती थीं, जहां लीड एक्टर बच्ची का शोषण करते थे. ऐसे में बेटी अपनी मां के साथ ही सुरक्षित नहीं है। मुझे लगता है कि अनिल डोंडे को इस कहानी के फिल्मफेयर बेस्ट स्क्रीनप्ले अवॉर्ड देना चाहिए।’ दिव्या ने आगे बताया है कि- ‘अब पुलिस ने पर्ल (Pearl V Puri) को गिरफ्तार कर लिया है….मैं जानना चाहती हूं कि जब 2019 में केस दर्ज हुआ तो पुलिस ने क्यों नहीं गिरफ्तार किया…इसकी वजह साफ है कि एफआईआर में साफ तौर पर लिखा था कि बच्ची का शोषण तब हुआ है, जब वो अपनी मां के साथ मौजूद थी। एफआईआर में पर्ल का नाम कहीं भी नहीं था। मैंने खुद एफआईआर की कॉपी पढ़ी है, जब कल पर्ल की मां ने एफआईआर की कॉपी भेजी । उन्होंने मुझे मदद के लिए फोन किया था। एकता शर्मा ने एकता कपूर से बातचीत में साफ तौर पर कहा है कि उसका पति मानसिक तौर पर ठीक नहीं है। उसने एकता शर्मा को कई बार मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया है। उसके पास इस सबके कई सबूत भी हैं। उसने साफ तौर पर कहा भी है कि पर्ल वी पुरी निर्दोष है और सेट पर ऐसा कुछ कभी हुआ ही नहीं।’