वीडियो: लाल साड़ी पहन लड़की ने गैस सिलेंडर उठा कर किया वर्कआउट, लोग बोले- लेडी बाहुबली

सोशल मीडिया पर एक फिटनेस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन ये वीडियो खास क्‍यों है, आगे देखें ।

New Delhi, Jun 08: लॉकडाउन में आप अपनी फिटनेस का ध्‍यान रख रहे हैं या नहीं । क्‍या सिर्फ खाना-पीना-दफ्तर का काम और आराम ही हो रहा है । अब आप कहेंगे कि फिट कैसे रहें, जिम तो लॉकडाउन के चक्‍कर में बंद पड़े हैं । अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो आगे पढ़ें, फिटनेस दुरुस्‍त रखने के लिए आपको जिम जाने की जरूरत नहीं । घर पर मौजूद कुछ जुगाड़ से भी आप फिट रह सकते हैं । वैसे जिस साड़ी वाली लड़की की बात हम कर रहे हैं वो भी फिटनेस फ्रीक हैं ।

Advertisement

साड़ी पहनी युवती का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर एक युवती लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही है, लेकिन lady bahubali Shaili Chikara साड़ी पहनकर वो जो कारनाम कर रही है उसे देख आपको भी मुंह खुला का खुला रह जाएगा । लाल साड़ी पहने ये युवती, गैस सिलेंडर को हाथों में उठाकर स्क्वाड कर रही है, जो कि आसान काम तो बिलकुल भी नहीं है ।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
साड़ी में वर्कआउट का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस lady bahubali Shaili Chikaraअकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया गया है वो शैली छिकारा का है, जिन्होंने अपने बायो में खुद को आर्टिस्ट और फिटनेस कंसलटेंट बताया है। बता दें, शैली को इंस्टा पर 2 लाख 88 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

जुगाड़ वीडियो भी वायरल
शैली का साड़ी में वर्कआउट का ही वीडियो नहीं बल्कि कई lady bahubali Shaili Chikaraवर्कआउट वीडियो हैं, उनके इंस्‍टा अकाउंट पर एक्‍सरसाइज करते हुए ढेरों वीडियो हैं, कहीं वो बच्‍चे के साथ वेट प्रैक्टिस कर रही हैं, lady bahubali Shaili Chikaraतो कहीं बाल्‍टी को डंडे से बांधकर एक्‍सरसाइज कर रही हैं । शैली का एक बाइक उठाते हुए वीडियो भी उनके अकाउंट पर मौजूद है ।