शिल्पा हैं राज कुंद्रा से नाराज, Ex-वाइफ से जुड़ा किया बड़ा खुलासा, अब एक्‍ट्रेस की पोस्‍ट वायरल

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा हाल कुछ समय से अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा में हैं, खबर है कि शिल्‍पा राज से नाराज हैं । पढ़ें पूरा मामला ।

New Delhi, Jun 14: एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा से बहुत नाराज चल रही है, दरअसल इनकी पर्सनल लाइफ पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं । वजह हैं राज कुंद्रा की एक्स वाइफ, कविता का एक पुराना वीडियो । इस इंटरव्यू के दौरान कविता ने शिल्पा पर अपनी शादी टूटने का आरोप मढ़ दिया था । वहीं, अब इस मामले में राज ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है, राज ने अपनी पहली शादी टूटने का सच बताया है । राज के इस बड़े खुलासे को सुन सब हैरान हैं ।

Advertisement

राज का बड़ा खुलासा
आपको बता दें राज कुंद्रा और कविता कुंद्रा का तलाक 2006 में हुआ था , जिसे तीन साल बाद उन्होंने 2009 में शिल्पा शेट्टी से शादी की थी । राज ने कविता से अपने तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है। राज ने कहा कि कविता ने उन्हें चीट किया था, राज का आरोप है कि कविता का उनकी बहन के पति के साथ अफेयर चल रहा था । राज ने बताया कि कि उन्होंने कविता से तलाक और उनकी बेवफाई पर जवाब देने का फैसला कविता द्वारा दिए एक पुराने इंटरव्यू के वायरल होने के बाद किया है ।

Advertisement

शिल्पा हैं नाराज
राज ने बताया कि उनके इस कदम से उनकी पत्‍नी शिल्‍पा बहुत नाराज हैं, राज ने कहा- ‘जब मैंने शिल्पा को फिर से वायरल हो रहे पुराने आर्टिकल भेजे तो वो नहीं चाहती थीं कि मैं इसे लेकर कुछ बोलूं। इन आर्टिकल के वायरल होने की टाइमिंग ने मुझे परेशान कर दिया, ये शिल्पा के बर्थडे के बाद वायरल हो रहे थे, बहुत हो गया था। शिल्पा नाराज हैं कि मैंने अपने दिल की बात कही है लेकिन सच को बाहर आना चाहिए था’। राज ने कहा कि अब वो काफी हल्का महसूस कर रहे हैं।

Advertisement

शिल्‍पा की पोस्‍ट हो रही वायरल
वहीं शिल्‍पा शेट्टी की इंसटाग्राम स्‍टोरी भी उनके दिल का हाल कह रही है, वो राज के इस खुलासे से परेशान हुई हैं । एक्‍ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बुक की फोटो शेयर की है, जो वह इन दिनों पढ़ रही हैं । फोटो में ‘शेयर्ड सफरिंग्स’ का एक पेज दिख रहा है, शिल्‍पा ने जो पेज शेयर किया है उसमें लिखा है- ‘अच्छाई अलगाव में मौजूद नहीं है. अच्छाई का प्रत्येक कार्य अधिक अच्छे में योगदान देता है. इसी तरह, जब अच्छाई के किसी भी कार्य में देरी होती है या फिर यह विफल हो जाता है, तो हम सभी को पीड़ा सहनी पड़ती है.’ शिल्‍पा इन दिनों अपने दोस्‍तों को भी मिस कर रही हैं।