शादी की पहली ही रात संबंध बनाने के दौरान हुई दुल्‍हन की मौत, उम्र मात्र 18 साल

शादी की पहली रात दुल्‍हन के जीवन की आखिरी रात साबित हुई, शादी की सारी रस्‍में निभाने के बाद जब रात में दूल्‍हा-दुल्‍हन …

Advertisement

New Delhi, Jun 15: ब्राजील के इबिराइट से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां शादी की पहली रात को ही दुल्‍हन की मौत हो गई । ये हादसा यौन संबंध बनाने के दौरान हुआ जब 18 साल की दुल्‍हन की सांसें थम गईं । पुलिस का दावा है कि दुल्हन के शरीर पर किसी तरह की हिंसा के कोई निशान नहीं हैं, इस दुखद मौत को आकस्मिक माना जा रहा है ।

Advertisement

संबंध बनाने के दौरान आया हार्ट अटैक
बताया जा रहा है कि 18 साल की इस नवविवाहिता को, शादी की पहली रात यौन संबंध बनाने के दौरान ही दिल का दौरा पड़ गया । जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई । द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले में पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय इस युवती की शादी 29 साल के युवक के साथ हुई थी । रात को वह अचानक अस्वस्थ महसूस करने लगी, इसके बाद जमीन पर गिर गई ।

Advertisement

पड़ोसी को फोन कर बताया
इसके बाद युवती के पति ने अपने पड़ोसी को फोन किया और अस्पताल जाने के लिए टैक्सी लाने के लिए कहा । रिपोर्ट के मुताबिक  पहले एक टैक्सी ड्राइवर ने युवती को अस्पताल ले जाने से इनकार कर दिया, फिर दूसरी टैक्सी बुलाई गई उसने भी मदद से इनकार कर दिया । इसके बाद इमरजेंसी नंबर पर कॉल की गई, एंबुलेंस आने में करीब एक घंटा लग गया और इसी वजह से युवती की मौत हो गई । रिपोर्ट के अनुसार, जब आखिरकर पैरामेडिक्स कपल के घर पहुंचे, तब महिला की सांस चल रही थी, लेकिन अस्पताल जाने के दौरान उसकी मौत हो गई ।

गंभीर बीमारी से पीड़ित थी युवती
पोस्टमॉर्टम में पता चला है कि 18 साल की मृतका को ब्रोंकाइटिस था, ये श्वासनली में होने वाली सूजनकारी बीमारी है । इस बीमारी में ब्रोंकी की दीवारें इन्फेक्शन और सूजन की वजह से अनावश्यक रूप से कमजोर हो जाती है, बीमारी का पता ना चलने के कारण युवती का कभी इलाज ही नहीं हो पाया । पुलिस ने पुष्टि की है कि दुल्हन के शरीर में किसी तरह की हिंसा के कोई निशान नहीं थे ।