Video: सुशांत के बारे में पूछा तो शिल्‍पा ने ऐसे किया रिएक्‍ट, फैंस का फूटा गुस्‍सा

शिल्पा शेट्टी इस वीडियो पर जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं, एक्‍ट्रेस ने सुशांत की बरसी पर पूछे गए सवाल पर जो रिएक्‍शन दिया, उस पर अब लोगों का जमकर गुस्‍सा उबल रहा है, आगे पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Jun 15: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो में शिल्‍पा कहीं जाती हुई दिख रही है, लेकिन उससे पहले फोटोग्राफर्स उनसे सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर कुछ बोलने को कहते हैं । वीडियो में शिल्पा, फोटोग्राफर्स के कहने पर उनके पास जाती है, पूछती हैं कि क्या हुआ? लेकिन जैसे ही सवाल आता है वो पीछे हट जाती हैं ।

Advertisement

सुशांत के लिए एक शब्‍द तक नहीं बोला गया …
शिल्‍पा मुस्‍कुराते हुए घर से बाहर निकलती हैं, लेकिन जब फोटोग्राफर्स उनसेShilpa Sushant सुशांत की पहली डेथ एनीवर्सरी पर कुछ बोलने को कहते हैं तो एक्ट्रेस बिदककर पीछे हटते हुए कहती हैं, ‘अरे नहीं नहीं यार, ये सब मत करवाओ.’ इसके बाद शिल्पा हंसते हुए कहती हैं कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दें । ये कहते हुए वो फोटोग्राफर्स को बाय करते हुए वहां से निकल जाती हैं ।

Advertisement

जमकर ट्रोल हो रही हैं शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी को उनके इस वीडियो पर जबरदस्त ढंग से ट्रोल किया जा रहा है, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई अकाउंट से शेयर किया गया है । वीडियो को लेकर कॉमेंट बॉक्स में लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला । Shilpa Sushantएक यूजर ने लिखा- हालत खराब हो रही है इनकी उसके बारे में कुछ भी बोलते हुए, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसे ऐसे लोग भी होती हैं दुनिया में । एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- आत्मा को शांति मिले ये तो बाद में फॉरमैलिटी के लिए बोल दिया बस ।

Advertisement

कुछ तो बोलिए मैडम
शिल्‍पा शेट्टी के इस रिएक्‍शन को लेकर यूजर बहुत नाराज हैं, एक ने लिखा- उस बंदे के बारे में बात तक नहीं करना चाहते हैं ये लोग । वहीं एक शख्स ने लिखा- कुछ तो बोल दीजिए मैडम, आप तो हमेशा सुपर से ऊपर बोलती हैं ।comment इस पर भी कुछ तो बोलिए । वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा- क्योंकि वो भी हकीकत जानती हैं, दिल दुखता है ये सब जानकर । आपको बता दें 14 जून को सुशांत की लाश उनके कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली थी, इस केस में इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज निशाने पर रहे थे । बहरहाल मामले में अब भी कोई पुख्‍ता जानकारी नहीं है, सुशांत ने आत्‍महत्‍या की या उनकी हत्‍या हुई ये अब भी जांच का विषय बना हुआ है ।