‘मिस्ट्री मैन’ के साथ समंदर किनारे दिखीं जाहन्‍वी कपूर, दिलकश तस्वीरों से लूट ली महफिल

जाहन्‍वी कपूर की मिस्‍ट्री मैन के साथ तस्‍वीर वायरल हो रही है, समंदर किनारे से आई ये तस्‍वीर फैंस के मन में कई सवाल पैदा कर रही है ।

New Delhi, Jun 16: फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सफलता को इंज्‍वॉय कर रही हैं । एक्‍ट्रेस को पसंद किया जा रहा है और अभिनय की भी तारीफ हो रही है । वर्क फ्रंट पर एक्टिव रहने के अलावा जाहन्‍वी सोशल मीडिया में भी चर्चा में रहती हैं । जाहन्‍वी, रियल लाइफ में मौज मस्ती करने के लिए भी जानी जाती हैं, उनकी तस्‍वीरें इस बात का सबूत हैं कि वो निजी जिंदगी को खुलकर जीना पसंद करती हैं । फिलहाल वो एक मिस्‍ट्री मैन की वजह से चर्चा में हैं ।

Advertisement

जाह्नवी कपूर की तस्‍वीरें वायरल
एक्‍ट्रेस जाहन्‍वी कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और हाल ही में janhvi kapoor instagram pics उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिनके चलते वह सुर्खियों में आ गई हैं । समंदर किनारे ली गई इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर खूब आनंद लेती हुई दिख रही हैं, उनकी फोटो जमकर शेयर की जा रही है । कुछ ही समय में लाखें लोग उनकी तस्‍वीरों को पसंद कर चुके हैं ।

Advertisement

कौन है ये मिस्‍ट्री मैन?
लेकिन जाह्नवी कपूरी की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में वो तस्‍वीर सवालों janhvi kapoor latest picsमें है जिसमें वो किसी लड़के के साथ बीच पर दौड़ती दिखाई पड़ रही हैं । फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर ये मिस्ट्री मैन कौन है । जी हां, एक ओर जहां जाह्नवी कपूर की खूबसूरत बीच पिक्‍चर्स जमकर शेयर हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ कॉमेंट बॉक्स में फैंस ये सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस के साथ फोटो में नजर आ रहा ये शख्स कौन है ।

Advertisement

पहले भी शेयर की हैं ऐसी तस्‍वीरें
जाह्नवी कपूर, वॉटर बेबी हैं । उन्‍हें समंदर बहुत पसंद है, एक्‍ट्रेस पहले भी ऐसी ही janhvi kapoorलोकेशन से तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं । समंदर किनारे पत्थर पर जलपरी जैसे बैठी जान्हवी को मानों समुद की लहरें बेहद भाती हैं । जाह्नवी कपूर ने इन तस्वीरों को कैप्‍शन भी दिया है, लिखा है- शायद हर ढलते हुए सूरज की आधी खूबसूरती यही होती है कि आप जानते हैं कि वो अभी चला जाएगा ।