शादी के लिये बचाये थे लाखों रुपये, मंदिर में लिए सात फेरे, कोरोना फंड में दान कर दिये 37 लाख

अरुल का फैमिली बिजनेस है, वो प्लास्टिक के प्रोडक्ट्स बेचते हैं, उन्होने बताया कि बहुत से मेहमान कोरोना की वजह से उनकी शादी में शिरकत नहीं कर पाये, यहां तक कि वेडिंग हॉल वाले ने भी किराया वापस कर दिया।

New Delhi, Jun 17 : कोरोना काल में शादियों को लेकर बहुत सी खबरें आई, कहीं पूरी की पूरी बारात को ही कोरोना हो गया, तो कही किसी ने प्लेन बुक करके हवा में जाकर शादी की, ऐसी अजीबो-गरीब खबरें आई कि कहीं दूल्हा दुल्हन को लेने अकेले ही साइकिल से चला गया, खैर अब एक अच्छी खबर आई है, दरअसल एक कपल ने शादी का खर्च कम करके पैसे बचाये, फिर वो रकम उन्होने कोरोना रिलीफ फंड में दान कर दी।

Advertisement

कहां का है मामला
रिपोर्ट्स के अनुसार ये मामला तमिलनाडु के तीरुपुर का है, पहले अनु और अरुल की शादी का बजट 50 लाख रुपये था, लेकिन उन्होने इसे कम किया, दोनों ने 14 जून को सात फेरे लिये, और 13 लाख रुपये खर्च किये। उन्होने बाकी जो 37 लाख रुपये बचे थे, वो कोरोना राहत फंड्स में दान कर दिये, दोनों ने कई सरकारी और गैर सरकारी संगठनों को ये रकम दान में दी है।

Advertisement

मंदिर में की शादी
अरुल का फैमिली बिजनेस है, वो प्लास्टिक के प्रोडक्ट्स बेचते हैं, उन्होने बताया कि बहुत से मेहमान कोरोना की वजह से उनकी शादी में शिरकत नहीं कर पाये, यहां तक कि वेडिंग हॉल वाले ने भी किराया वापस कर दिया, ये किराया उन्होने एडवांस में लिया था, घर के बुजुर्गों ने ये तय किया कि शादी तो उसी तारीख को होगी, तो कम मेहमानों के साथ मैंने मंदिर में शादी की।

Advertisement

सीख मिलती है
इस दौर में अनु और अरुल ने अपनी शादी में खर्च करने वाली रकम को देश के नाम किया है, Marraige लोगों की मदद के लिये डोनेट किया है, उन्होने बताया कि इस समय अगर आप किसी की मदद करने में समर्थ हैं, तो जरुर मदद करें, इस सच्ची कहानी से लोगों को प्रेरणा जरुर मिलेगी।

Tags :