दिलचस्‍प रोनाल्डो: बिन शादी 4 बच्चे, फुटबॉल टीम से ज्‍यादा Gf, भारतीय एक्ट्रेस से भी अफेयर

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की लव लाइफ बड़ी दिलचस्‍प है, आप ये जानकर शायद हैरान रह जाएंगे कि उनके 4 बच्‍चे भी अलग-अलग लड़कियों से हैं ।

New Delhi, Jun 17: क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो चर्चा में हैं । रीसेन्‍टली एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस उनके द्वारा किए एक इशारों पर कोका कोला कंपनी को 30हजार करोड़ से भी ज्‍यादा का नुकसान हो गया है । रोनाल्‍डो की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है, इंस्‍टाग्राम पर उनके पूरी दुनिया में सबसे ज्‍यादा फॉलोअर है, जाहिर है उनके एक इशारे से ऐसा होना ही था । बहरहाल, रोनाल्‍डो पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर हैं, वो मैदान पर अपनी तेजी के लिये जाने जाते हैं । रोनाल्डो ने 2002 में अपने करियर की शुरुआत की थी,  साल 2003 में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ जुड़ने के बाद उन्‍हें पूरी दुनिया ने जाना । रोनाल्‍डो अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहते हैं ।

Advertisement

रोनाल्‍डो की लव लाइफ  
क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो अपनी निजी जिंदगी के लिए चर्चा में रहे हैं, रोनाल्डो के प्रेम संबंध अपनी टीम के खिलाडिय़ों की संख्‍या से भी ज्यादा लड़कियों के साथ रहे हैं । इतना ही नहीं अलग-अलग लड़कियों से उनके 4 बच्चे भी हैं, हालांकि उन्होने अभी तक शादी नहीं की है। उनकी पहली प्रेमिका के बारे में बात करें तो रोनाल्डो की सबसे पहले प्रेमिका मॉडल जोर्डाना जार्डेल थी, रोनाल्डो करियर के शुरुआईत में सपोर्टिंग लिस्बन क्लब के लिये खेल रहे थे । जोर्डाना उनके टीम के साथी खिलाड़ी मारियो जार्डेल की बहन थी ।

Advertisement

इनसे भी रहे संबंध
इसके बाद जनवरी 2005 से सितंबर 2006 तक पुर्तगाल की मॉडल और टीवी प्रजेंटर मार्शी रोमरो उनकी गर्लफ्रेंड रही, 2007 में 4 महीने के लिये रोनाल्डो का संबंध ब्रिटेन की जेम्मा एटिंकसन बनी थी, जेम्मा उनकी इकलौती अंग्रेज गर्लफ्रेंड रही। स्टार फुटबॉलर ने 2008 के शुरुआत में स्पेन की मॉडल नेरेइदा गालार्दो को डेट किया, हालांकि ये रिश्ता लंबा नहीं चल सका, फिर 2010 में रुस की मॉडल इरिना शायक के साथ रिलेशनशिप की खबर आई, दोनों 5 साल तक साथ रहे ।

Advertisement

जनवरी 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, इसके बाद रोनाल्डो ने उसी साल टीवी रिपोर्टर लुसिया विलालोन के साथ रिलेशन मे रहे, कुछ महीने बाद दोनों अलग हो गये, इसके बाद रोनाल्डो की जिंदगी में स्पेन की मॉडल जॉर्जिना रोड्रिग्ज की एंट्री हुई, रोड्रिग्ज रोनाल्डो के चौथे बच्चे की मां है, हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। इससे पहले भी रोनाल्डो के तीन बच्चे थे। इनके अलावा रोनाल्डो का अफेयर पुर्तगाल की करीना फेरो, सोराइ कावे और मिया फुदाकेन से भी रहा । अमेरिका की पेरिस हिल्टन और किम कार्दशियन को भी उन्होने डेट किया है ।

बिपाशा बसु से भी जुड़ा नाम
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ भी उनका नाम जुड़ा है । रिपोर्ट के मुताबिक बिपाशा और रोनाल्डो 2007 में मिले थे, दोनों के बीच उस दौरान अफेयर रहा, एक पार्टी में रोनाल्डो ने बिपाशा को किस किया था, जिसकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी। कुल मिलाकर, रोनाल्‍डो की लव लाइफ बड़ी ही दिलचस्‍प है, 36 साल के रोनाल्‍डो यूथ के रोल मॉडल हैं ।