मिनिषा लांबा को तलाक के बाद हुआ फिर इश्‍क, बोली- प्‍यारे से शख्‍स की मोहब्‍बत में कैद हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने हाल ही में अपने डिवोर्स पर, वुमेन एम्‍पॉवरमेंट पर कई बातें शेयर की थीं, अब लांबा ने अपने नए इश्‍क के बारे में सबको बताया है ।

New Delhi, Jun 17: पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से बाहर रहीं मिनिषा लांबा एक बार फिर चर्चा में हैं । एक्‍ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, पिछले साल ही उन्होंने अपने पति रेयान थाम से तलाक लिया है । अब मिनिषा को फिर से इश्क हो गया है । तलाक के एक साल बाद ही वो फिर से प्‍यार में हैं, एक्ट्रेस ने खुद इसका खुलासा किया है । उन्होंने ये कुबूल किया है कि वह किसी से इश्‍क करती है ।

Advertisement

दी थी ये सलाह
मिनिषा ने कुछ दिन पहले ही रिलेशनशिप पर ज्ञान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा actress minisha lamba divorce (2) था, ‘जब रिश्ता टॉक्सिक हो तो बाहर निकलना ही ठीक होता है’ । उन्‍होंने कहा था कि पहले महिलाएं खुद के फैसले नहीं कर पाती थीं, वो खुद की खुशी पर ध्‍यान नहीं देती थीं । लेकिन अब महिलाएं ये जानती हैं कि अगर वो किसी रिश्‍ते में खुश नहीं हैं, तो उन्‍हें उससे बाहर आने का पूरा हक है । मिनिषा ने कहा था, सेल्‍फ लव सेलफिश होना नहीं है, बल्कि खुद को स्‍वीकार करना भी है ।

Advertisement

इश्‍क का किया खुलाया
फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं मिनिषा लांबा  ने अब actress minisha lamba divorce (2)अपनी लव लाइफ का खुलासा किया है । टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘हां, ‘मैं एक प्यारे शख्स के साथ खुशहाल रिलेशनशिप में हूं।’ हालांकि मिनिषा ने अपने प्रेमी के नाम के बारे में नहीं बताया है । एक्ट्रेस ने कहा कि मैं यह कहना चाहती हूं कि किसी रिलेशनशिप या शादी का अंत आपकी जिंदगी का अंत नहीं है, आपके पास हमेशा प्यार करने का दूसरा मौका होता है जो आपके अतीत को अलग कर देता है ।

Advertisement

लोगों की मदद करना है मकसद
मिनिषा ने कहा कि अब मैं इसके बारे में सिर्फ इस कारण से बात कर रहीं हूंactress minisha lamba divorce (2) ताकि मैं इस तरह परिस्थिति में फंसे लोगों की मदद करूं और दिखाऊं कि चीजें बेहतर हो जाएंगी । मिनिषा ने तलाक पर भी खुलकर बात की थी, उन्होंने कहा कि अक्सर दो लोगों का साथ में नहीं रहना ही अच्छा होता है । दोनों में से कोई भी गलत नहीं होता, न हीactress minisha lamba divorce (2) ऐसी परिस्थिति में किसी को दोष देना चाहिए । कुछ चीजें बहुत प्राइवेट होती हैं जिन पर बात नहीं की जा सकती है क्योंकि यह दूसरे का अपमान करना होगा ।