रोनाल्डो- कोका कोला विवाद में फेविकॉल की एंट्री, लोग तारीफ करते नहीं थक रह

ट्विटर पर भी फैंस को फेविकॉल का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है, उन्होने फेविकॉल की हाजिरजवाबी की तारीफ की है।

New Delhi, Jun 18 : पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कोका कोला की बोतलों को साइड क्या किया, सोशल मीडिया पर बवाल मच गया, कोका कोला को महज कुछ सेकेंड की इस घटना से 40 हजार करोड़ रुपये का नुकसान हो गया, हालांकि अब कई ब्रैंड्स इस घटना को भुनाने में लगे हैं।

Advertisement

मजेदार क्रिएटिविटी
मामले में चर्चित ब्रैंड फेविकोल ने अपनी मजेदार क्रिएटिविटी दिखाते हुए एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है, इस तस्वीर में प्रतीकात्मक रुप से पूरा सेटअप रोनाल्डो की प्रेस कांफ्रेंस जैसा ही है, इसमें एक कुर्सी देखी जा सकती है, फेविकोल के दो डब्बे कोका कोला की जगह रखे गये हैं। इसके साथ ही टैगलाइन दिलचस्प है, जिसमें लिखा है, ना बोटल हटेगी और ना वैल्यूएशन घटेगी, साफ है कि इस पंचलाइन के सहारे ना सिर्फ केविकॉल ने अपने ब्रैंड को प्रमोट किया है, बल्कि कोका कोला पर भी व्यंग्य किया है।

Advertisement

वायरल हो रही मीम
ट्विटर पर भी फैंस को फेविकॉल का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है, उन्होने फेविकॉल की हाजिरजवाबी की तारीफ की है, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ये मीम इतना शानदार है, कि फेविकॉल को अपनी मार्केटिंग टीम और क्रिएटिव टीम की सैलरी को बढाना ही चाहिये।

Advertisement

अमूल भी नहीं पीछे
दुनिया के सबसे लोकप्रिय फुटबॉलर्स में गिने जाने वाले रोनाल्डो को लेकर वायरल हुई इस घटना को भुनाने में अमूल ब्रैंड भी पीछे नहीं रहा, अमूल ने भी इस घटना से जुड़ा कंटेंट रिलीज किया है, इस टैगलाइन में कोका कोला को लेकर व्यंग्य कसा गया है।