दिल्ली का वैक्सीन मैन बन गये गौतम गंभीर, पोस्टर लगते ही होने लगे ऐसे कमेंट्स

पोस्टर में बायीं ओर सांसद गौतम गंभीर की एक बड़ी तस्वीर लगी है, साथ ही पोस्टर में ऊपर पीएम मोदी और बीजेपी के कई बड़े नेताओं की तस्वीर भी लगाई गई है।

New Delhi, Jun 18 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर द्वारा पिछले दिनों बढती कोरोना वैक्सीन की मांग तथा प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीन की कीमत को देखते हुए युवाओं को मुफ्त देने का निर्णय लिया गया है, जिसके बाद दिल्ली में गौतम गंभीर का एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें उन्हें दिल्ली का वैक्सीन मैन कहा गया है।

Advertisement

गंभीर का पोस्टर
पोस्टर में बायीं ओर सांसद गौतम गंभीर की एक बड़ी तस्वीर लगी है, साथ ही पोस्टर में ऊपर पीएम मोदी और बीजेपी के कई बड़े नेताओं की तस्वीर भी लगाई गई है, इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं, Gautam-Gambhir-1 (1) पत्रकार पूनम पांडे ने लिखा है कि एक होर्डिंग देखा, दिल्ली का वैक्सीन मैन, उन्होने ये भी लिखा कि लो जी दिल्ली का वैक्सीन मैन।

Advertisement

ओ भाई मारो मुझे मारो
पूनम पांडे के इस ट्वीट पर कांग्रेस की मीडिया समन्वयक ने इमोजी के साथ लिखा है, Gautam Gambhir ओ भाई मारो मुझे मारो, संदीप कुमार नाम के यूजर ने गौतम गंभीर के इस पोस्टर पर तंज कसते हुए लिखा, कि सत्ता और पैसा होत तो प्रचार कर ही सकते हैं, क्या हुआ जो काम नहीं किया तो।

Advertisement

हर चीज का स्टॉक मिलेगा
नीरज कुमार नाम के एक यूजर ने ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, कि इन भाई साहब के पास हर चीज का स्टॉक मिलेगा, पहले रेमडेसिविर का भी मुफ्त डिस्ट्रीब्यूशन कर रहे थे, अब वैक्सीन का… ये मिल कहां रहा इनको स्टॉक… एक यूजर ने प्रचार पर खर्च किये जा रहे रुपयों पर सवाल खड़ा करते हुए बताया कि इस तरह के होर्डिंग दिल्ली के चारों तरफ देखे जा सकते हैं, gautam gambhir मुफ्त वैक्सीन और राशन के नाम पर अरबों-खरबों रुपया प्रचार पर खर्च किया जा रहा है, और तेल का दाम बढाने का लॉजिक मुफ्त वैक्सीन और राशन को ही दिया जा रहा है। संदीप जैन नाम के एक यूजर ने लिखा, मोटा माल पीया जा रहा है वैक्सीन के नाम पर, कभी टीका उत्सव तो कभी वैक्सीन मैन, वहीं एक यूजर ने इस ट्वीट पर लिखा, ये देखकर वैक्सीन बनाने वाले डॉक्टर आत्महत्या ना कर लेते हैं।

https://twitter.com/pandeypoonam20/status/1405210963381346306

Advertisement