अंबानी से लेकर इंफोसिस वाले नारायणमूर्ति तक, भारतीय धनकुबेरों ने किससे की है बेटी की शादी

आइये आपको बताते हैं कि इन भारतीय धनकुबेरों ने अपनी बेटियों की शादी कहां और किससे की है।

New Delhi, Jun 18 : मुकेश अंबानी देश ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे धनी बिजनेसमैन हैं, उन्होने अपनी लगन, मेहनत और दूरदर्शिता से ये मुकाम हासिल किया है, मुकेश अंबानी की तरह ही कई ऐसे बिजनेसमैन हैं, जिन्होने लगातार अपने कारोबार को बढाया है, बेशुमार दौलत के साथ अपार शोहरत भी कमाई है, आइये आपको बताते हैं कि इन भारतीय धनकुबेरों ने अपनी बेटियों की शादी कहां और किससे की है।

Advertisement

ईशा अंबानी
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इकलौती बेटी का नाम ईशा अंबानी है, ईशा की शादी पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आनंद पीरामल से हुई है, आनंद के पिता अजय पीरामल मुकेश अंबानी के खास दोस्त रहे हैं।

Advertisement

रोशनी नाडर
एचसीएल की शिव नदार ने बेटी रोशनी की शादी शिखर मल्होत्रा से करवाई है। शादी से पहले शिखर मल्होत्रा होंडा ऑटो कंपनी के डिस्ट्रिब्यूटर थे। अब वह HCL में एग्जीक्युटिव डायरेक्टर हैं और बोर्ड के मेंबर भी हैं।

Advertisement

अक्षता
इंफोसिस के मालिक नारायणमूर्ति ने अपनी बेटी अक्षता की शादी ऋषि सुनक से की है, ऋषि सुनक ब्रिटेन के वित्त मंत्री हैं।

पिया सिंह
डीएलएफ के मालिक केपी सिंह ने अपनी बेटी पिया की सादी टिम्मी सरना से की है, शादी के बाद केपी सिंह के दामाद डीएलएफ ब्रैंड्स के मैनेजिंग डायरेक्टर के तौर पर काम देख रहे हैं।

पर्निया कुरैशी
मशहूर मीट कारोबारी मोइन कुरैशी ने बेटी पर्निया कुरैशी की शादी अर्जुन प्रसाद से की है, अर्जुन पर्निया के साथ ओमान में एक क्लॉदिंग कंपनी चला रहे हैं।