पति पराग के साथ स्विमिंगपूल में रोमांटिक हुईं  शेफाली जरीवाला, इंटिमेट तस्‍वीरें की शेयर

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला अपनी तस्‍वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं, एक्‍ट्रेस की हस्‍बैंड के साथ तस्‍वीरें वायरल हो रही है ।

New Delhi, Jun 18: वन सॉन्‍ग वंडर, कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला बिग बॉस का हिस्‍सा बनने के बाद से लगातार चर्चा में हैं । एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से चर्चा में रहती हैं । शेफाली ने अपने पति पराग त्यागी के साथ स्विमिंग पूल की कुछ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं, दोनों की केमिस्ट्री गजब है ।

Advertisement

रोमांटिक मोमेंट में डूबीं शेफाली
शेफाली जरीवाला इन दिनों अपने पति पराग त्यागी के साथ बिताए हुए रोमांटिक shefali jariwala parag tyagi पलों को याद कर रही हैं । उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें शेयर की है, जिनमें वो पति के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती shefali jariwala pool picsकरती नजर आ रही हैं । बिकिनी में शेफाली जरीवाला और पति पराग त्यागी मस्‍ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं ।

Advertisement

शादी को पूरे होंगे 7 साल
शेफाली और पराग की शादी को जल्‍द ही 7 साल पूरे होने वाले हैं, दोनों नेshefali jariwalaअगस्त, 2014 में कोर्ट मैरिज की थी । यह शेफाली की दूसरी शादी की थी,  शेफाली की पहली शादी सिंगर हरमीतshefali jariwala photos गुलजार से हुई थी, लेकिन 2009 में दोनों का तलाक हो गया । खुद शेफाली ने तलाक की पुष्टि करते हुए कहा था कि अब वे और हरमीत साथ-साथ नहीं हैं ।

Advertisement

पराग के साथ 2 साल रहा फेयर
2012 में शेफाली ने बताया था कि वे टीवी शो पवित्र रिश्ता में अर्चना के भाईshefali jariwala का किरदार निभाने वाले पराग त्यागी को डेट कर रही हैं । इसके बाद दोनों ने 2014 में शादी कर ली । ये कपल नच बलिए में भी देखा गया था । दोनों एक दूसरे के साथ फैंस को काफी पसंद आते हैं ।

https://www.instagram.com/p/CPapsbpnGJ8/