अगर आपके पास भी है 2 रु का ये वाला सिक्का तो देर ना करें, तुरंत मिलेंगे 5 लाख, जानें कैसे

बिना कुछ किए जल्दी अमीर बनना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है, बस एक छोटा सा काम करता होगा, और वो क्‍या है ये जानने के लिए आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jun 19: अगर आप बिना कुछ किए फटाफट से और बहुत जदी से अमीर बनना चाहते हैं तो आपको इससे शानदार मौका नहीं मिलेगा । वो लोग जिनके पास पुराने सिक्कों का कलेक्शन है उनका तो मालामाल होना तय है । ये तो आप भी जानते ही हैं कि जब चीजें पुरानी हो जाती हैं, तो वे एंटीक हो जाती हैं, और ऐसी वस्‍तुएं महुमूल्‍य होती है । इनकी डिमांड इंटरनेशनल मार्केट में जबरदस्‍त होती है, ऐसी ही डिमांड एक खास सिक्‍के की भी है । जिसे बेचकर आप मोटी रकम कमा सकते हैं ।

Advertisement

1994 का बना 2 रुपए का सिक्का
2 रुपये का यह सिक्का सन् 1994 में बना था, सिक्के के पीछे भारत का झंडा 2 RS Coin exchange बना हुआ है । क्विकर वेबसाइट पर इस रेयर सिक्के की कीमत 5 लाख रुपये लगाई गई है । इसी तरह आजादी से पहले क्वीन विक्टोरिया के एक रुपये वाले सिल्वर के सिक्के की कीमत 2 लाख रुपये लगाई गई है । वहीं, जॉर्ज वी किंग एम्परर 1918 के एक रुपये के ब्रिटिश सिक्के की कीमत 9 लाख रुपए तक लगाई गई है ।

Advertisement

खूब है डिमांड, लाखों कमाने का मौका
ये रेयर सिक्के ई-कॉमर्स साइट Quickr पर बेचे जा रहे हैं । वैसे, ये सेलर और 2 RS Coin exchangeबायर के बीच की बात है कि वो इन्‍हें किस कीमत पर बेचने या खरीदने को राजी होते हैं । लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि इन सिक्कों की काफी डिमांड है, जिसके लाखों रुपये आसानी से मिल जाएंगे ।

Advertisement

ऐसे कराना होगा रजिस्ट्रेशन
लेकिन आपको इसके लिए एक प्रोसेस फॉलो करना होगा, सबसे पहले आपको2 RS Coin exchange साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा । अपने पास मौजूद सिक्के की फोटो क्लिक करें और इसे साइट पर अपलोड कर दें । इसके बाद खरीदार सीधे आपसे संपर्क करेंगे, वहीं से आप पेमेंट और डिलीवरी की शर्तों के अनुसार अपना सिक्का बेच सकते हैं । इस साइट पर पुराने नोटों और दूसरे सिक्‍कों की भी बिक्री होती है ।