नीना गुप्ता के साथ सोना चाहता था प्रोड्यूसर, होटल बुलाकर कही थी ऐसी बात

प्रोड्यूसर ने नीना गुप्ता को मुंबई के ही एक होटल में मिलने के लिये बुलाया था, जो थिएटर के काफी करीब था, होटल पास में होने की वजह से वो इंकार नहीं कर सकी।

New Delhi, Jun 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग करियर से ज्यादा निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती हैं, बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से ही नीना का विवादों से रिश्ता शुरु हो गया, पूर्व वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर के साथ अफेयर से लेकर बिना शादी मां बनने का फैसला तक, उन्होने कई बोल्ड फैसले लिये, अब नीना ने बताया है कि एक बार एक फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने साथ सोने का ऑफर दिया था।

Advertisement

ऑटोबायोग्राफी में खुलासा
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी रिलीज हुई है, जिसमें उन्होने अपनी निजी जिंदगी और फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किये हैं, अपनी आत्मकथा में उन्होने एक प्रोड्यूसर का भी जिक्र किया है, लााneena जो उनकी परिस्थिति की फायदा उठाना चाहता था, सच कहूं तो नाम से नीना की ऑटोबायोग्राफी को एक्ट्रेस करीना कपूर ने लांच किया था। उन्होने बताया है कि जब वो बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रही थी, तो उनके पास एक साउथ इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर का फोन आया, जिसने एक्ट्रेस से मिलने की इच्छा जताई, प्रोड्यूसर के बुलाने पर नीना ने मुंबई के जुहू में पृथ्वी थिएटर में काम खत्म किया और उससे मिलने चली गई।

Advertisement

होटल में मिलने बुलाया
प्रोड्यूसर ने नीना गुप्ता को मुंबई के ही एक होटल में मिलने के लिये बुलाया था, जो थिएटर के काफी करीब था, होटल पास में होने की वजह से वो इंकार नहीं कर सकी, जब प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने कमरे में बुलाया तो उन्हें लग गया कि उसके दिमाग में कुछ तो चल रहा है, neena gupta1 नीना ने अपनी आत्मकथा में इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा, मेरा मन ऊपर जाने के लिये बार-बार मना कर रहा था, साथ ही मुझे लगा कि मुझे उसे नीचे लॉबी में आने के लिये कहना चाहिये। हालांकि नीना ने काम मिलने की वजह से वहां पहुंच गई, फिल्म प्रोड्यूसर ने कई एक्ट्रेस को लेकर बात की, जिनको उन्होने फिल्मों में काम दिलाया, फिर प्रोड्यूसर ने नीना को एक रोल ऑफर किया, जिसमें उन्होने दिलचस्पी नहीं दिखाई, एक्ट्रेस ने बताया कि प्रोड्यूसर उन्हें एक्ट्रेस की दोस्त का रोल दे रहा था, इसके बाद नीना ने वहां से निकलने के लिये बहाना बनाया।

Advertisement

उसकी बात सुन मेरा खून सूख गया
नीना ने लिखा, होटल से उनके जाने की बात सुनकर प्रोड्यूसर हैरान रह गया, उसने कहा कहां जाना है, प्रोड्यूसर ने नीना से पूछा क्या तुम यहां रात नहीं बिताओगी, उसकी ये बात सुनकर नीना गुप्ता का जैसे खून ही जम गया हो, उन्होने लिखा, उसकी बात सुन मेरा खून सूख गया। हालांकि नीना को उसका बैग थमाते हुए प्रोड्यूसर ने ये भी कहा कि उसे कुछ भी करने के लिये मजबूर नहीं किया जा रहा, इसके बाद नीना वहां से निकल गई।