बिकिनी पहन किम कार्दशियन टेनिस कोर्ट में उतरी, तस्वीरों ने सोशल मीडिया का चढा दिया पारा

तस्वीरों में किम कार्दशियन हाथ में रैकेट थामे कोर्ट पर बिकिनी में खड़ी हैं, उनके एक हाथ में रैकेट है, तो दूसरे में टेनिस बॉल है, उन्होने अपने बालों का खुला रखा है।

New Delhi, Jun 21 : इंटरनेशनल स्टार किम कार्दशियन यूं तो आये दिन अपनी बिकिनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं, लेकिन अब उनकी नई तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढा दिया है, इन तस्वीरों में मॉडल हाथ में टेनिस का रैकेट थामे फोटोशूट कराई है, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
तस्वीरों में किम कार्दशियन हाथ में रैकेट थामे कोर्ट पर बिकिनी में खड़ी हैं, उनके एक हाथ में रैकेट है, तो दूसरे में टेनिस बॉल है, उन्होने अपने बालों का खुला रखा है। आपको बता दें कि किम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्हें सिर्फ इंस्टाग्राम पर 22 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

तलाक को लेकर सुर्खियों में रही
बीते दिनों एक्ट्रेस केन वेस्ट के साथ तलाक की खबरों की वजह से खूब चर्चा में रही थी, उन्होने कहा कि तलाक के बाद भी वो केन की सबसे बड़ी प्रशंसक रहेंगी। बात करें तस्वीरों की तो किम ने बैडमिंटन कोर्ट के अलावा भी इसी तरह की बिकिनी में समंदर किनारे और अन्य खूबसूरत लोकेशंस में तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

लाखों लोगों ने लाइक किया
उनकी इन तस्वीरों को पोस्ट किये जाने के कुछ देर बाद ही लाखों लोगों ने इन तस्वीरों को लाइक और शेयर किया है, फैन पेजों पर किम की ये तस्वीरें वायरल हो रही है। किम की इन तस्वीरों पर फैंस दिल हारते नजर आ रहे हैं, ज्यादातर फैंस ने इमोजी बनाते हुए कमेंट में लिखा है, आग ही लगा डाली। आपको बता दें कि किम कार्दशियन की अब तक तीन शादियां हो चुकी है, उनके 4 बच्चे हैं, बावजूद उन्होने अपनी फिगर को मेनटेन कर रखा है।