आर-पार के मूड में नवजोत सिंह सिद्धू, सीएम कैप्टन के लिये कही ऐसी बात, वो हर दिन झूठ बोलते हैं

सिद्धू ने आरोप लगाया कि उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है, उन्होने कहा कि आपको सिस्टम में काम करने की अनुमति कौन देता है, एक विधायक की वैल्यू क्या है, एक विधायक क्या चाहता है, सिस्टम बर्बाद हो गया है, उसने पंजाब को गिरवी रख दी है।

New Delhi, Jun 21 : पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन उससे पहले कांग्रेस के भीतर घमासान मचा है, क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, सिद्धू ने एक बार फिर से करारा हमला करते हुए कहा कि कैप्टन हर दिन झूठ बोलते हैं, उन्होने कहा कि पंजाब में सिस्टम उन्हें काम करने नहीं दे रहा है, लिहाजा वो प्रदेश में बदलाव चाहते हैं। आपको बता दें कि पंजाब में कैप्टन और सिद्धू के बीच झगड़े की बात दिल्ली तक पहुंच चुकी है, दोनों के बीच सुलह कराने को लेकर तीन सदस्यीय पैनल गठित किया गया है।

Advertisement

सिद्धू का हमला
सिद्धू ने कैप्टन के इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है, कि पंजाब का डिप्टी सीएम बनना चाहते हैं और साथ ही गृह मंत्रालय संभालना चाहते हैं, हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि वो बकवास कर रहे हैं, SIDHU हर दिन वो झूठ बोलते हैं, उन्होने मेरी आम आदमी पारटी के साथ हुई मीटिंग का जिक्र किया, क्या उन्होने ये साबित किया कि मैं डिप्टी सीएम बनना चाहता हूं, क्या बेकार की बातें वो कर रहे हैं, उन्हें असली मुद्दों की बात करनी चाहिये।

Advertisement

सिस्टम को बदलना है
सिद्धू से जब पूछा गया कि उनका राजनीतिक लक्ष्य क्या है, तो इस सवाल के जवाब में उन्होने कहा, मेरे राजनीतिक जीवन का उद्देश्य है एक सिस्टम का पालन करना और उसे बदलना, दो शक्तिशाली परिवार इस समय पंजाब का नियंत्रण कर रहे हैं, navjot singh sidhu वो राज्य के हितों को खत्म कर रही है और विशुद्ध रुप से अपने निहित स्वार्थ के लिये काम कर रहे हैं, उन्होने सबकुछ नियंत्रित कर लिया है, मेरी लड़ाई उस व्यवस्था के खिलाफ रही है।

Advertisement

काम नहीं करने दिया जा रहा
सिद्धू ने आरोप लगाया कि उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है, उन्होने कहा कि आपको सिस्टम में काम करने की अनुमति कौन देता है, एक विधायक की वैल्यू क्या है, एक विधायक क्या चाहता है, सिस्टम बर्बाद हो गया है, sidhu-amarinder उसने पंजाब को गिरवी रख दी है, आप कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से अपनी बात कह सकते हैं, उन्होने क्या किया, मैं उसी का जवाब दे सकता हूं, जो मेरे हाथ में है। सिद्धू ने दावा किया कि उनके साथ 78 विधायक हैं, जब उनसे पूछा गया कि कैप्टन ने कहा है कि वो उनके बेटे की तरह हैं, तो सिद्धू ने कहा कि आप किसी व्यक्ति का अपमान करते हैं, उसे हटाते हैं और फिर उसे बाहर कर देते हैं, क्योंकि वो न्याय की मांग कर रहा है, आप उसे अपनी असुरक्षा से देखते हैं, फिर कहते हैं कि वो आपका बेटा है।