संसद पहुंचा नुसरत जहां की शादी का विवाद, BJP सांसद ने की स्पीकर से ऐसी मांग

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ओर उनके पति निखिल जैन के बीच का विवाद संसद तक जा पहुंचा है । एक्‍ट्रेस और सांसद नुसरत जहां के मामले में बीजेपी सांसद ने स्‍पीकर से मांग की है ।

New Delhi, Jun 22: पश्चिम बंगाल से सांसद और तृणमूल कांग्रेस की नेता नुसरत जहां की शादी का मामला अब लोकसभा तक जा पहुंचा है । भारतीय जनता पार्टी की सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को चिट्ठी लिखकर, नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग की है । संघमित्रा मौर्य के मुताबिक नुसरत जहां का आचरण अमर्यादित है ।

Advertisement

वोटर्स से धोखा
मौर्या का आरोप है कि शादी के मामले में नुसरत जहां ने अपने वोटर्सNusrat Jahan (3) को धोखे में रखा है । साथ ही इससे संसद की गरिमा भी धूमिल हुई है । बीजेपी सांसद ने इस चिठ्ठी में मांग की है कि इस मामले को संसद की एथिक्स कमेटी को भेजा जाना चाहिए, साथ ही जांच कर नुसरत जहां पर एक्शन लिया जाना चाहिए ।

Advertisement

चिठ्ठी में शादी समारोह का भी जिक्र
बीजेपी सांसद संघमित्रा मौया ने अपने इस लेटर में नुसरत जहां के शादी के बाद के कई मौकों का जिक्र किया, जैसे संसद में पहले दिन दुल्हन की तरह तैयार होकर आने से लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नुसरत जहां के रिसेप्शन में शामिल होने तक का भी जिक्र किया गया है । आपको बता दें दे बीजेपी की ओर से पहले भी नुसरतnusrat jahan (2) जहां को लेकर आपत्ति दर्ज कराई गई है, बीजेपी के प्रवक्‍ता अमित मालवीय ने नुसरत का शपथ लेते हुए वीडियो शेयर किया था, सवाल पूछा था कि अगर शादी नहीं हुई तो संसद के पटल पर उन्‍होंने अपना गलत नाम क्‍यों बताया था ।

Advertisement

निखिल जैन और नुसरत जहां, अब साथ नहीं
नुसरत जहां की शादी शुरुआत से ही विवादों में रही है, गैर मुस्लिम से शादी करने को लेकर और उसके बाद हिंदू शादीशुदा महिला की तरह सजने संवरने के कारण उन्‍हें जमकर निशाने पर लिया गया था । बंगाल केnusrat jahan husband मौलानाओं ने उनके खिलाफ फतवा तक निकाला था, नुसरत संसद में सिंदूर लगाकर पहुंची थीं, अपना नाम नुसरत जहां नूरी जैन बताया था । पिछले कुछ दिनों में नुसरत ने इस शादी को अमान्‍य बताते हुए पति निखिल पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं । शादी के विवाद के बीच नुसरत nusratजहां अभी प्रेग्नेंट होने की खबरें भी आईं, जिस पर अब खुद अभिनेत्री ने तस्‍वीरें शेयर कर मुहर लगा दी है । निखिल इस बच्‍चे की जानकारी होने से इनकार कर चुके हैं, ऐसे में बच्‍चे का बाप कौन है ये भी बड़ा सवाल है ।