करिश्मा कपूर के पति ने हनीमून पर ही दोस्तों से कर दिया था सौदा, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी पूरी बात

करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ 29 सितंबर 2003 को शादी की थी, इस शादी में एक्ट्रेस करीब 11 साल रही, 2014 में आपसी सहमति से तलाक के लिये अर्जी दायर की, फिर 2016 में दोनों का तलाक हो गया।

New Delhi, Jun 22 : नाइनटीज में बॉलीवुड में राज करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया था, कॉमेडी हो या ट्रेजडी हो, या फिर रोमांस, करिश्मा कपूर ने हर फ्लेवर की फिल्में की और ऑडियंस की वाहवाही लूटी, लेकिन करिश्मा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी शानदार रही, पर्सनल लाइफ में उतने ही धोखे मिले, अभिषेक बच्चन से पूरी दुनिया के सामने रिश्ता तय होने और सगाई की घोषणा होने के बाद करिश्मा बच्चन परिवार की बहू नहीं बन पाई, अपने करियर की ऊंचाइयों पर होते हुए करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी का फैसला लिया, हालांकि इस शादी से खुद को अलग करने के बाद एक्ट्रेस ने जो खुलासे किये, वो बेहद चौंकाने वाले थे। 

Advertisement

2003 में शादी
करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ 29 सितंबर 2003 को शादी की थी, इस शादी में एक्ट्रेस करीब 11 साल रही, 2014 में आपसी सहमति से तलाक के लिये अर्जी दायर की, फिर 2016 में दोनों का तलाक हो गया, तलाक के बाद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी, तो वो चौंकाने वाला था, करिश्म ने तलाक के 4 साल बाद एक वेब पोर्टल को दिये इंटरव्यू में बताया कि उनकी सास उन पर हाथ उठाया करती थी, उनका पति उनके खर्चों का सारा ब्योरा अपने भाई को देता था।

Advertisement

दोस्तों से लगाई बोली
करिश्मा कपूर ने बताया था कि संजय ने उनसे शादी सिर्फ इसलियी की, क्योंकि वो बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस थी, जब वो हनीमून पर गये, तो संजय ने मेरी बोली अपने दोस्तों से लगाई थी, उसने मुझे अपने दोस्तों के साथ रात बिताने को मजबूर किया था, मुझे मुझे बहुत पीटा करता था, और मैं अकसर अपने जख्मों को अपने मेकअप से छिपाया करती थी, जब चीजें हद से ज्यादा होने लगी, तो मेरे पास कोई चारा नहीं बचा था, तब मैंने पुलिस कंप्लेंट की।

Advertisement

पिता भी नहीं चाहते थे
अपनी बेटी की इस शादी पर पिता रणधीर कपूर ने बताया था कि वो कभी नहीं चाहते थे कि करिश्मा और संजय की शादी हो, हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने कहा कि सभी हमारे खानदान के बारे में जानते हैं, हम कपूर हैं, हमें किसी के पैसे के पीछे भागने की जरुरत नहीं है, हमारे पास सिर्फ पैसा ही नहीं बल्कि टैलेंट भी है। जिससे हम उम्र भर कमा सकते हैं, संजय एक घटिया आदमी है, मैं कभी नहीं चाहता था कि करिश्मा उससे शादी करे, उसने अपनी पत्नी की परवाह कभी नहीं की, वो अपनी पत्नी को बेइज्जत करता था, दूसरी औरत के साथ रह रहा था, पूरी दिल्ली जानती है, कि वो कैसा आदमी है, मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना। बता दें कि तलाक की याचिका में संजय ने आरोप लगाये थे कि करिश्मा एक अच्छी मां नहीं है, उसने सिर्फ पैसे के लिये संजय से शादी की थी।