अनुराग कश्यप की बेटी ने मां से पूछा वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है, मिला ऐसा जवाब

आलिया अपने यू-ट्यूब चैनल पर अकसर सवाल-जवाब वाले वीडियो बनाकर शेयर करती रहती हैं, उन्होने एक ऐसे ही सेशन में अपनी मम्मी से फैंस के सवाल पूछे थे।

New Delhi, Jun 23 : बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप आये दिन चर्चा में रहती हैं, कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर तो कभी अपने बेबाक बयान को लेकर, हाल ही में फादर्स डे पर उन्होने पापा के साथ एक वीडियो बनाया था, जो खूब सुर्खियों में रहा, इस मौके पर उन्होने पापा से बड़ी बेबाकी से पूछा था कि अगर आपकी बेटी आपसे कहे कि मैं प्रेग्नेंट हूं, तो आपका क्या रिएक्शन होगा, जवाब देते हुए अनुराग ने कहा था कि मैं उसे एक्सेप्ट करुंगा, वो जो भी करेगी, मैं उसमें उसका साथ दूंगा, मैं ये भी कहूंगा कि उसके लिये एक कीमत देनी होती है, लेकिन फिर भी मैं आपके साथ रहूंगा, कुछ इसी तरह का वीडियो अपनी मम्मी आरती बजाज के साथ भी 2020 में बनाई थी।

Advertisement

सवाल-जवाब वीडियो
आलिया अपने यू-ट्यूब चैनल पर अकसर सवाल-जवाब वाले वीडियो बनाकर शेयर करती रहती हैं, उन्होने एक ऐसे ही सेशन में अपनी मम्मी से फैंस के सवाल पूछे थे, इस वीडियो में अपने फैन से कहा था कि आप वो सवाल पूछे जिन्हें अपनी मम्मी से पूछने में डरते हैं, इस पर एक ने पूछा कि ब्रेकअप से बाहर कैसे निकले, इस सवाल के जवाब में आरती बजाज ने बताया कि ये जीवन का हिस्सा है, आप रोते हैं, बुरा लगता है बिताये गये अच्छे समय को याद करते हुए जीवन में आगे बढ जाओ।

Advertisement

डेटिंग को लेकर सवाल
डेटिंग को लेकर भी सवाल पूछा गया कि डेटिंग किस उम्र में करनी चाहिये, इस पर आलिया की मां ने कहा कि नेवर, फिर बोली 18 साल के बाद, क्योंकि तब तक आप सेसिंबल हो जाते हैं, इसके बाद पहली किस के बारे में पूछने पर बात करने से मना कर दिया, लेकिन आलिया के बार-बार पूछने पर उन्होने बताया कि 17 साल की थी जब पहली बार किस किया।

Advertisement

वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है
इसी बीच कई और सवालों के बीच में पूछा गया कि वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है, इस पर आलिया की मम्मी ने कहा कि सही इंसान के साथ जब आप रेडी हों और अगर वेट कर सकते हैं तो प्लीज करिये। एक्सीडेंटली प्रेग्नेंट होने के सवाल पर आलिया की मम्मी ने कहा, प्लीज मत करिये, क्योंकि एक बच्चे का पैदा होना एक अलग बात होती है, अपने पैरों पर खड़े हो, इन बातों को मत सोचिये, और 30 से पहले बेबी नहीं करना चाहिये।