भंवरी देवी के बेटे पर संगीन आरोप, विवाहिता का आरोप पति के सामने ही करता था दुष्कर्म

भंवरी देवी का मामला अगस्त 2011 में सामने आया था, तब एएनएम भंवरी अचानक गायब हो गई, उनके पति अमरचंद ने प्रदेश के तत्कालीन मंत्री महिपाल मदेरणा पर पत्नी को गायब कराने का आरोप लगाकर हड़कंप मचा दिया था।

New Delhi, Jun 25 : एक समय में राजस्थान की राजनीति में सुनामी ला देने वाली चर्चित एएनएम भंवरी देवी के बेटे पर एक विवाहिता ने रेप का आरोप लगाया है, दुष्कर्म के इस आरोप से एक बार फिर भंवरी का परिवार सुर्खियों में हैं, आरोप के मुताबिक भंवरी का बेटा विवाहिता के पति के सामने ही रेप करता था, लगातार एक साल से बलात्कार होने से दुखी और आत्महत्या का प्रयास करने वाली पीड़िता ने खेड़ापा थाने में मामला दर्ज कराया है।

Advertisement

पिस्टल के दम पर दुष्कर्म
जोधपुर जिला के बोरुंदा इलाके में एक विवाहिता ने पुलिस को दिये अपने बयान में बताया कि उनका पीहर खेड़ापा थाने के अंतर्गत आता है, 2016 में उनकी शादी हुई थी, 22 वर्षीय विवाहिता के अनुसार वो बीएड कर रही थी, woman (1) इसलिये उनका खेड़ापा लगातार आना-जाना लगा रहा, दिसंबर 2020 में ससुर का जोधपुर में ऑपरेशन होना था, पति ने उनको भी जोधपुर बुलाया, साथ नहीं होने पर मुझे कहा गया कि मैं अपने रिश्तेदार अमरचंद के बेटे साहिल के साथ जोधपुर आ जाऊं। अस्पताल में पुलिस को दिये अपने बयान में विवाहिता ने बताया कि उस दिन रास्ते में सुनसान स्थान पर साहिल ने गाड़ी रोक दी, फिर पिस्टल के दम पर उसके साथ दुष्कर्म किया, इस दौरान उसने मोबाइल से उसकी कुछ तस्वीरें ले ली, पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम से पति और ससुराल पक्ष को अवगत कराया, लेकिन उन्होने कोई कार्रवाई करने के बजाय बात को दबा दिया।

Advertisement

पति के साथ शराब पीता और दुष्कर्म करता
इसके बाद साहिल लगातार घर आता रहा, पीड़िता के मुताबिक वो उसके पति के साथ शराब पीता और फिर वहीं उनके साथ दुष्कर्म करता, ये घटनाक्रम करीब एक साल चला, इसके बाद वो अपने पीहर चली गई, कुछ दिन बाद साहिल वहां भी पहुंच गया, woman वो लगातार धमकी देता रहा, साथ ही वो बार-बार उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें भेजता और थोड़ी देर में डिलीट कर देता, उसने धमकियां देनी शुरु कर दी, कि यदि वापस ससुराल नहीं आई, तो जान से मार देगा।

Advertisement

कीटनाशक पीकर जान देने की कोशिश
विवाहिता ने बताया कि इससे परेशान होकर 18 जून को पीहर में कीटनाशनल पीकर जान देने का फैसला लिया, लेकिन परिजनों ने समय रहते संभाल लिया और अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां से उन्हें जोधपुर रेफर कर दिया गया, woman तब से यहां के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, पुलिस ने 24 जून को उनका बयान दर्ज किया और मामले की जांच शुरु की। खेड़ापा थानाध्यक्ष जगदीश डूकिया ने बताया कि मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 498ए, 376 और 376 डी के तहत मामला दर्ज किया है।

सुर्खियों में रही है एएनएम भंवरी देवी
भंवरी देवी का मामला अगस्त 2011 में सामने आया था, तब एएनएम भंवरी अचानक गायब हो गई, उनके पति अमरचंद ने प्रदेश के तत्कालीन मंत्री महिपाल मदेरणा पर पत्नी को गायब कराने का आरोप लगाकर हड़कंप मचा दिया था। मामला जब परत दर परत खुला तो एक के बाद एक कई किरदार इस कहानी में जुड़ते चले गये, लेकिन भंवरी का कहीं पता नहीं लग पाया, सीबीआई मामले की जांच कर रही थी, तभी भंवरी और महिपाल मदेरणा की एक सीडी वायरल हो गई, तब से महिपाल मदेरणा के अलावा तत्कालीन विधायक मलखान सिंह और भंवरी के पति अमरचंद समेत 14 लोग जेल में बंद है, फिलहाल मामला कोर्ट में विचाराधीन है।