अनुराग कश्‍यप की बेटी का ये फिरंगी ब्‍वॉयफ्रेंड कौन है? आलिया के रोमांटिक मोमेंट्स वायरल

अनुराग ने कहा कि, मुझे शेन पसंद है. मुझे आमतौर पर लड़कों में तुम्हारी च्वॉइस पसंद है। वो बहुत आध्यात्मिक है, बहुत शांत है और उसमें ऐसे गुण हैं जो…

New Delhi, Jun 25: फिल्‍म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में है, आलिया एक यूटृयूबर है जो फैशन-ब्‍यूटी और लाइफस्‍टाइल पर वीडियो शेयर करती रहती हैं । हाल ही में आलिया ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर को अपने पापा से मिलवाया है । अनुराग भी बेटी के बीएफ से मिलके काफी इंप्रेस हैं । वेल कौन हैं, शेन और कहां से हैं, कैसे आलिया से हुई उनकी मुलाकात, आगे पढ़ें ।

Advertisement

रिलेशनशिप को पूरे हुए एक साल
आलिया कश्‍यप, शेन ग्रेगोयर संग रिलेशनशिप में हैं । कुछ समय Anurag Kashyap Daughter (3) पहले ही आलिया ने बताया कि उनके रिलेशनशिप को 1 साल पूरा हो गया है । आलिया और शेन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक पिक्चर्स शेयर करते रहते हैं । आलिया ने रीसेन्‍टली अपने बॉयफ्रेंड के बारे में पापा अनुराग से भी बात की । अनुराग, आलिया के बॉयफ्रेंड को डेफिनेटली पसंद करते हैं ।

Advertisement

अनुराग ने क्‍या कहा?
अनुराग से आलिया ने शेन को लेकर सवाल पूछा तो अनुराग ने कहा कि, Anurag Kashyap Daughter (3)मुझे शेन पसंद है. मुझे आमतौर पर लड़कों में तुम्हारी च्वॉइस पसंद है। वो बहुत आध्यात्मिक है, बहुत शांत है और उसमें ऐसे गुण हैं जो 40 साल के पुरुषों में भी मुश्किल परिस्थितियों में होने पर नहीं होते हैं । आपको बता दें शेन और अनुराग पहले भी मिल चुके हैं । दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है ।

Advertisement

अमेरिका के हैं शेन
आलिया के ब्‍वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर अमेरिकन एंटरप्रन्योर और Anurag Kashyap Daughter (3)Consciousness Researcher हैं । शेन को रॉकेट पावर्ड साउंड की फाउंडिंग के लिए जाना जाता है, ये साउंड डिजाइन और म्यूजिक प्रोडक्शन स्किल डेवलपमेंट में स्पेशेलाइंजिंग वाली एक सॉफ्टवेयर कंपनी है । आलिया और शेन, एक डेटिंग एप के जरिए मिले थे । एक वीक पहले ही, अपने रिलेशन के एक साल पूरे होने पर आलिया ने बॉयफ्रेंड के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था ।