खुशी कपूर ने दिलाई श्रीदेवी की याद, रेड ड्रेस में देख फैंस कायल, अदाओं से कर रहीं घायल

खुशी कपूर अपनी बहन जाहन्‍वी से भी दो कदम आगे हैं, वेल ऐसा उनकी तस्‍वीरों को देखकर कहा जा रहा है । जिनसे नजरें हटाना मुश्किल है ।

New Delhi, Jun28: श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर ने अपनी लेटेस्ट तस्‍वीरों से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है । फैंस उनकी तस्‍वीरों को बार-बार देख रहे हैं । खुशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । इन फोटोज में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनकी तस्‍वीरें लोगों के जहन में श्रीदेवी की यादें ताजा कर रही हैं । फैंस इन तस्‍वीरों के भी फैन हो गए हैं ।

Advertisement

फैशन सेंस जबरदस्‍त
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी एक्‍ट्रेस बनना चाहती हैं, और उनके Khushi Kapoor instagram लुक्‍स ये बताने के लिए काफी हैं कि वो खुद पर कितना काम कर रही हैं । खुशी को फैशनेबल रहना पसंद है, वो हर तरह की ड्रेस को बड़ी खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं । खुशी कपूर को देखकर, फैंस को उनकी श्रीदेवी का अंदाज याद आ गया है । उनकी मुस्‍कुराहट ने लोगों को घायल कर दिया है ।

Advertisement

नजरें हटाना मुश्किल
खुशी कपूर की लेटेस्‍ट तस्‍वीरों से किसी का भी नजर हटा पाना बेहद मुश्किल है, Khushi Kapoor srideviवो लग ही इतनी खूबसूरत रही हैं । खुशी कपूर ने तस्‍वीरों में टाइट फिटेड रेड कलर की लेदर ड्रेस पहनी हुई है । उन्‍होंने शूट के लिए कई सारे पोज किए हैं, हॉट इंटेन्‍स लुक से लेकर खूबसूरत मुस्‍कुराहट तक, सब कमाल है ।

Advertisement

मिल रहे कमेंट
खुशी कपूर की तस्‍वीरों पर उनके फैंस तो रिएक्‍ट कर रही रहे हैं, उनके कजिन Khushi Kapoor photoने भी कमेंट किए हैं । जी हां, शनाया कपूर और सोनम कपूर ने कमेंट कर अपनी बहन को बहुत सारा प्‍यार दिया है । आपको बता दें, खुशी कपूर दुनिया की सबसे बहेतरीन ‘न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी’ में पढ़ाई कर रही हैं । देखना होगा आने वाले समय में खुशी अपनी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी कपूर की तरह एक्ट्रेस बनने में ही इंट्रस्‍ट दिखाती हैं या पिता की तरह डायरेक्‍टर बनने का भी मन रखती हैं ।