बीजेपी में वापसी करना चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा? एक ट्वीट और नई चर्चा शुरु

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मेरा किसी से कोई व्यक्तिगत द्वेष नहीं है, पटना में जब चुनाव हुआ, तो मैंने रविशंकर प्रसाद के बारे में एक भी शब्द नहीं कहा, वो मेरे पुराने मित्र हैं।

New Delhi, Jun 29 : पूर्व मंत्री और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा क्या कांग्रेस छोड़ बीजेपी में घर वापसी करने वाले हैं, ये सवाल अचानक इसलिये उठ रहा है, क्योंकि पटना साहिब सीट से लंबे समय तक सांसद रहे शॉटगन ने रविवार को एक ट्वीट किया है, हालांकि एक वेबसाइट से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी में उन्होने लंबा समय गुजारा है, लेकिन उनका हालिया ट्वीट सिर्फ मनोरंजन के लिये है।

Advertisement

ट्वीट ने मचाई हलचल
शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रविवार को लिखा कि दुनिया में 4 तरह के दुखी लोग हैं, पहला वो जो अपने दुखों से दुखी होते हैं, दूसरे वो जो दूसरों के दुख से दुखी होते हैं, तीसरे वो हैं जो दूसरों को सुख से दुखी होते हैं, इसके बाद उन्होने लिखा, दुखी लोगों का नया वैरिएंट वो हैं, जो बिना किसी बात मोदी से दुखी रहते हैं, उनके इस ट्वीट ने सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी चर्चाओं को हवा दे दी है।

Advertisement

खूब मजे ले रहे ट्विटर यूजर्स
उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स भी खूब मजे ले रहे हैं, घनश्याम उपाध्याय ने कांग्रेस के ही एक नेता जो पहले बीजेपी में थे, Shatrughan Sinha नवजोत सिंह सिद्धू के पुराने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आप अकेले इंसान नहीं हैं, आपकी ही तरह ये भी दुखी हैं।

Advertisement

मनोरंजन के लिये ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मेरा किसी से कोई व्यक्तिगत द्वेष नहीं है, पटना में जब चुनाव हुआ, तो मैंने रविशंकर प्रसाद के बारे में एक भी शब्द नहीं कहा, वो मेरे पुराने मित्र हैं, बिहार से ही देश में इस परंपरा की शुरुआत भी हुई, रही बात ट्वीट की, तो मैं इसके जरिये कुछ कहना चाहता हूं, ऐसा नहीं है, ये सिर्फ मनोरंजन के लिये किया गया एक ट्वीट भर है।