राहुल ने नहीं दिया ‘भाव’ तो प्रियंका गांधी से मिलने पहुंचे सिद्धू, निकल रहे अलग मायने

राहुल गांधी पंजाब के पार्टी नेताओं से प्रदेश की राजनीतिक स्थिति और 2022 विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को मजबूत करने संबंधी आवश्यक कदमों पर उनके विचार जानने के लिये बैठकें कर रहे हैं।

New Delhi, Jun 30 : कांग्रेस की पंजाब इकाई में आंतरिक कलह को दूर करने की कोशिशों के बीच पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ लंबी मीटिंग की, प्रियंका के साथ मुलाकात की तस्वीर सिद्धू ने ट्वीट किया है, उन्होने लिखा प्रियंका गांधी जी के साथ लंबी मुलाकात हुई, इससे पहले खबरें आई थीं कि सिद्धू कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

Advertisement

कोई मुलाकात नहीं
हालांकि राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा था कि सिद्धू के साथ उनकी कोई मुलाकात तय नहीं है, इससे पहले ये जानकारी आई थी कि सिद्धू की मंगलवार को ही कांग्रेस के दोनों शीर्ष नेताओं के साथ मुलाकात होगी, sidhu rahul राहुल गांधी मंगलवार को अपने आवास से कार चलाते हुए खुद निकले, तो मौके पर मौजूद पत्रकारों ने सिद्धू से उनकी मुलाकात की संभावना को लेकर सवाल पूछा था, तो जवाब में राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी और सिद्धू की कोई मुलाकात तय नहीं है।

Advertisement

राहुल गांधी की मीटिंग
मालूम हो कि राहुल गांधी पंजाब के पार्टी नेताओं से प्रदेश की राजनीतिक स्थिति और 2022 विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को मजबूत करने संबंधी आवश्यक कदमों पर उनके विचार जानने के लिये बैठकें कर रहे हैं, Rahul Gandhi पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने 25 जून को मंत्रियों बह्म मोहिंद्र, विजय इंदर सिंगला, बलबीर सिंह सिद्धू, तथा राज्यसभा सांसद शमशेर सिंह दुल्लो, विधायक लखवीर सिंह लक्खा के साथ मीटिंग की थी, पार्टी की तीन सदस्यीय समिति ने भी 100 से ज्यादा नेताओं और सीएम अमरिंदर सिंह के साथ मंत्रणा की।

Advertisement

सिद्धू-कैप्टन में तनातनी
राहुल गांधी पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ और राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा के साथ भी मीटिंग कर चुके हैं, 2019 में कैबिनेट पद से इस्तीफा देने के बाद सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच तनातनी जारी है। sidhu captain आपको बता दें कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, कांग्रेस को पिछले चुनाव में शानदार सफलता मिली है, कैप्टन को राज्य का सीएम बनाया गया था।