मामा के घर रहने वाले भांजे पर फिदा हुई मामी, दोनों ने शादी कर वीडियो से किया खुला ऐलान

जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर का रहने वाला 22 वर्षीय चंदन कुमार का लखीसराय के मननपुर के रहने वाले उसकी मामी के साथ बीते कई सालों से था, जानकारी ये भी है कि चंदन मुंबई में ऑटो चलाता है, और उसके मामा भी वहीं रहते थे।

New Delhi, Jun 30 : आपने अकसर लोगों को कहते सुना होगा कि प्यार अंधा होता है, हालांकि कई बार लोग रिश्ते-नाते भी भूल जाते हैं, ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई में सामने आया है, जहां प्यार में दो लोग रिश्ते को भूल गये, दोनों को ना तो समाज की फिक्र हुई और ना ही रिश्ते की, प्यार के अस मामले में मामी भांजे पर फिदा हुई और उसी से शादी कर ली, भांजे और मामी की शादी का वीडियो जमुई में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में भांजा चंदन कुमार अपनी खुद की मामी को सिंदूर लगा रहा है।

Advertisement

आशीर्वाद मांग रही
वीडियो में साफ दिख रहा है कि सिंदूर पड़ने के बाद मामी भांजे का पैर छूकर पत्नी होने के नाते आशीर्वाद भी मांग रही है, बताया जा रहा है कि जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर का रहने वाला 22 वर्षीय चंदन कुमार का लखीसराय के मननपुर के रहने वाले उसकी मामी के साथ बीते कई सालों से था, जानकारी ये भी है कि चंदन मुंबई में ऑटो चलाता है, और उसके मामा भी वहीं रहते थे, इसी दौरान दोनों का प्रेम संबंध हो गया, चर्चा ये भी है कि शादी करने के बाद मामी और भांजे दोनों ट्रेन पकड़कर मुंबई चले गये।

Advertisement

मामी से प्रेम संबंध
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में गिद्धौर के रतनपुर गांव के साव टोला निवासी मंगर साव का बेटा 23 वर्षीय चंदन है, जो अपने मामा-मामी के साथ मुंबई में रहता था, चंदन मुंबई में रहकर ऑटो चलाने का काम करता है। marraige12 वहीं से दोनों का प्रेम बढा, लॉकडाउन में सभी अपने घर आये थे।

Advertisement

मामा ने रंगेहाथों पकड़ा
बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले लखीसराय के मननपुर गांव में मामी के साथ चंदन शारीरिक संबंध बना रहा था, तभी मामा ने दोनों को देख लिया, जिसके बाद काफी हो हल्ला हुआ था, अंत में मामी और भांजे ने शादी करके वीडियो पोस्ट कर दी, couple बताया ये भी जा रहा है कि चंदन अपने घर से ये कहकर निकला था कि वो लखीसराय जा रहा है, लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि उसने पहले ही मुंबई जाने का टिकट बनवा रखा था, दोनों ने शादी करके मुंबई की ट्रेन पकड़ ली।

Tags :