नीना गुप्ता ने कोएक्‍टर के साथ तस्‍वीर की पोस्‍ट, लिखा- बड़ी जल्दी छोड़ गए हमें !

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने कोएक्‍टर शंकर नाग को याद किया है, उनकी शेयर की तस्‍वीर चर्चा में है ।

New Delhi, Jul 01: फिल्म ‘उत्सव’ की एक तस्‍वीर शेयर कर एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता ने कोएक्टर शंकर नाग को याद किया । ये फिल्‍म गिरीश कर्नाड के निर्देशन में बनी थी और फिल्‍म को शशि कपूर ने प्रोड्यूस किया था । फिल्म में रेखा, शेखर सुमन और शंकर नाग थे । ये फिल्‍म अपने समय से काफी आगे थी, तब इसे बेहद बोल्ड फिल्म माना जाता था । नीना गुप्‍ता ने ये तस्‍वीर शेयर कर अपने कोएक्‍टर को याद किया, शंकर नाग अब इस दुनिया में नहीं हैं ।

Advertisement

नीना गुप्‍ता का पोस्‍ट
नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर शंकर नाग के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा- शंकर नाग के साथ एक खूबसूरत फिल्म ‘उत्सव’  का स्टिल । आपको बहुत मिस करती हूं बहुत जल्दी छोड़ गए तुम हमें । नीना की इस पोस्ट पर कई कमेंट्स भी आए हैं, जिनमें से एक एक्टर रमणीक पेंटल का है, जिन्‍होंने लिखा ‘शाहरुख खान की तरह दिख रहे’, टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने लिखा ‘वह एक शानदार एक्टर थे’।

Advertisement

फैंस कर रहे कमेंट
कई फैंस इस तस्‍वीर को देख भावुक हो गए, एक्‍टर शंकर नाग की इस तस्‍वीर ने फैंस shankar naagकी यादों को ताजा कर दिया । एक यूजर ने लिखा ‘हां..वह हमें बहुत जल्द छोड़ गए..कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने एक हीरा खो दिया ! वहीं एक अन्‍य ने लिखा ‘शंकर नाग अपने समय से बहुत आगे थे, उनके निधन से इंडियन सिनेमा का बड़ा नुकसान हुआ’ । एक और यूजर ने लिखा कि ‘जो लोग शंकर नाग को नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि वह मालगुड़ी डेज के डायरेक्टर थे और एक बेहद शानदार एक्टर थे । कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में उनके जैसा दूसरा कोई नहीं हुआ’।

मराठी थिएटर से की थी शुरुआत
शंकर नाग एक महान कलाकार थे, करियर की शुरुआत उन्‍होंने मराठी थियेटर से की थी । इसके बाद कई शानदार फिल्में की । शंकर 1990 में महज 35 साल के थे, जब उनकी मौत हो गई । शंकर नाग ने neena gupta utsavफिल्म ‘उत्सव’ में एक चोर की भूमिका निभाई थी, जबकि नीना ने फिल्‍म में एक वेश्या का रोल प्ले किया था । फिल्‍म में बॉलीवुडrekha utsav एक्ट्रेस रेखा प्राचीन समय के उज्जैनी की प्रसिद्ध वेश्या वसंतसेना के रोल में थी । इस फिल्म के बारे में नीना ने अपनी आटोबॉयोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में भी बहुत कुछ लिखा है ।