कभी केएल राहुल के साथ अफेयर के थे चर्चे, अब गुमनाम शख्स को डेट कर रही बाला की एक्ट्रेस

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक बार सोनम के पोस्ट पर एक कमेंट किया था, वो काफी वायरल हुआ था, इसे लेकर फैंस उनके मजे लेने लगे थे।

New Delhi, Jul 01 : जून 2018 में फेमिना मिस इंडिया की कंटेस्टेंट सोनम बाजवा कुछ साल पहले तक टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल के साथ लिंक अप की वजह से चर्चा में था, उन्हें राहुल के साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद उन्होने अपने इंस्टाग्राम से उनकी तस्वीरों को लाइक किया, कुछ समय बाद ये चर्चा बंद हो गई, फिर राहुल ने आथिया शेट्टी को डेट करना शुरु कर दिया, दोनों अभी साथ में हैं, अब ये खबर आ रही है कि सोनम किसी गुमनाम शख्स के साथ रिलेशन में है।

Advertisement

डेट कर रही
ऐसे पता चला है कि सोनम बाजवा किसी ऐसे शख्स को डेट कर रही है, जो मुंबई में रहता है और वो इस इंडस्ट्री से नहीं है, सोनम वर्तमान में अपने जीवन में उस व्यक्ति के बारे में बहुत गुप्त रही हैं और उन्होने अपनी पहचान अपने दोस्तों के साथ भी साझा नहीं की है, दूसरी ओर आथिया इन दिनों लंदन में केएल राहुल के साथ हैं।

Advertisement

एक कमेंट से चर्चा शुरु
पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक बार सोनम के पोस्ट पर एक कमेंट किया था, वो काफी वायरल हुआ था, इसे लेकर फैंस उनके मजे लेने लगे थे, सोनम ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि सूर्य अस्त हो रहा है और मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं, साथ में उन्होने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की थी, जिस पर राहुल खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सके थे। उन्होने लिखा था, बस एक कॉल दूर हूं, उनके कमेंट करते ही फैंस को लगने लगा कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है, हालांकि बाद में राहुल और आथिया करीब आ गये।

Advertisement

शेट्टी परिवार को पसंद
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आथिया के पिता सुनील शेट्टी और मां माना शेट्टी को भी केएल राहुल पसंद हैं, सुनील शेट्टी ने तो एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी जिसे पसंद करती है, वो उसी के साथ उसका रिश्ता तय करेंगे, ऐसे में दोनों के बीच रिश्ते का सच क्या है, ये तो वो दोनों ही बता पाएंगे।