जाहन्‍वी कपूर का बेफिकरा अंदाज, दोस्तों के साथ जमकर इंज्‍वॉय, कभी पूल तो कभी घास पर मस्‍ती

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, उनकी लेटेस्‍ट वेकेशन पोस्‍ट  वायरल हो रही हैं । वो अलग बात है कि ये तस्‍वीरें थ्रेाबैक हैं ।

New Delhi, Jul 02: एक्‍ट्रेस जाहन्‍वी कपूर वेकेशन और फ्रेंड्स को मिस कर रही हैं । जाहन्‍वी ने अपनी छुट्टियों की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं । इन्‍हें जाहन्‍वी ने कैप्‍शन दिया है, ‘वाइल्डफ्लावर वाइल्डफायर’ । जान्हवी की शेयर की गई कुछ तस्वीरों में फिल्‍म गुंजन सक्‍सेना के डायरेक्टर शरण शर्मा भी नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

जाहन्‍वी का चिल लुक
एक तस्‍वीर में जाहन्‍वी रिसॉर्ट जैसी जगह के बाहर घास पर लेटी हुई नजर janhvi kapoor photos आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्‍वीर में वो किसी खूबसूरत जगह पर खउ़े होकर पोज कर रही हैं । एक्ट्रेस की एक तस्‍वीर में डायरेक्टर शरण शर्मा और राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी भी दिखाई दे रही हैं ।

Advertisement

सनसेट में ली गई तसवीर
जाहन्‍वी के सोलो भी उन्‍होंने शेयर किए है, वो बेहद खूबसूरत लग रही है ।janhvi kapoor photos जाहन्‍वी 19 महामारी की दूसरी लहर से पहले मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं । इससे पहले, वे छुट्टियां मनाने गोवा गई थीं और अमेरिका में अपनी बहन खुशी कपूर से भी मिलने पहुंची थीं ।

Advertisement

जाह्नवी के प्रोजेक्‍ट
जाहन्‍वी की हालिया रिलीज फिल्‍म रूही थी, जो इस साल की शुरुआत में देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्‍म थी । अब जाह्नवी कपूर आनंद एल राय की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के janhvi kapoor photosआने का इंतजरा कर रही है, इसकी शूटिंग पूरी कर चुकी हैं । उनके पास फिल्ममेकर करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ भी है । जान्हवी, janhvi kapoor photosपास करण जौहर की पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ में भी कास्‍टेड हैं । फिल्‍म में करीना कपूर, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल जैसे दूसरे स्‍टार्स भी हैं ।