‘मैंने जुदाई देखी, बहुत सहा’, अरिजीत सिंह को पहली शादी में मिला दर्द, दूसरी से बने मिसाल

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें हैं जो दिल को छू जाने वाली हैं, हालांकि उन्‍होंने एक बड़े हार्टब्रेक का सामना भी किया था ।

Advertisement

New Delhi, Jul 03: बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की जादुई आवाज के तो सब दीवाने हैं लेकिन उनकी साधारण सी जिंदगी दिल जीत लेती है । इतने गजब के गाने गाने के बावजूद वो एकदम ग्राउंडेड हैं । अरिजीत पर ना तो दूसरे सिंगर्स जैसा ग्‍लैमर का कोई असर पड़ा है ना ही उनके रहन सहन में कोई बदलाव आया है । अरिजीत की निजी जिंदगी एक समय में बिखराव पर थी । जानें, उनसे जुड़ी कुछ बातें ।

Advertisement

पहली शादी में मिला दर्द
दरअसल, अरिजीत ने पहली शादी, रिएलिटी शो फेम गुरुकुल की को-कंटेस्टेंट arijit singh personal life (1) रूपरेखा बैनर्जी से की थी । यह रिश्ता थोड़े ही वक्त में टूट गया, दोनों के बीच मनमुटाव, मतभेद इतना बढ़ गया कि तलाक हो गया । इस रिश्‍ते के टूटने के बाद अरिजीत सिंह अंदर से बिखर गए । इसका दर्द उनके गानों में भी साफ छलका, लेकिन वो कभी इसे किसी  से शेयर नहीं कर पाए ।

Advertisement

दोस्‍त में मिला प्‍यार, दूसरी शादी
इस टूटे रिश्‍ते के बाद वो खुद ही संभले, जिसमें उनकी दोस्‍त मददगार बनीं ।arijit singh personal life (2) उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से शादी कर ली थी, जिसकी भनक कई सालों तक लोगों को नहीं लगी थी। एक इंटरव्यू में अपनी दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘हमने बहुत समय पहले शादी की थी। लेकिन इसे एक सेरेमनी के द्वारा ऑफिशियल अब किया है। मेरी लाइफ में बहुत दिक्कतें थीं। मैं जुदाई के दौर से गुजर रहा था, मैंने बहुत कुछ सहा है। मैं अब फिर से उस दर्द से नहीं नहीं गुजरना चाहता। तो इसके बारे में बात नहीं करते हैं।’

अरिजीत के हैं तीन बच्‍चे
सिंगर अरिजीत सिंह के तीन बच्चे हैं, दो बेटे उनकी दूसरी शादी से हैं और एक arijit singh personal life (3)बेटी उनकी पत्नी कोयल की पहली शादी से है । जी हां, कोयल पहले से शादीशुदा थीं, उन्‍होंने भी अरिजीत से दूसरी शादी की है । इन दोनों का प्‍यार देखने लायक है । उनकी बहुत कम ही तस्‍वीरें मीडिया में आती है, लेकिन ये परिवार समाज के लिए किसी उदाहरण से कम नहीं । पहली शादी में बिखराव मिले तो इंसान को आगे बढ़ने से खुद को नहीं रोकना चाहिए ।