आमिर-किरण के तलाक के बाद वायरल हुआ इरा खान का पोस्ट, सोच में पड़े लोग

शेयर किये गये वीडियो में आमिर और किरण एक-दूसरे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, अपने फैंस को संबोधित करते हुए कहते हैं, तो आप लोगों को दुख भी हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा।

New Delhi, Jul 05 : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की किरण राव से दूसरी शादी भी टूट चुकी है, शादी के 15 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है, आमिर और किरण ने एक साझा बयान जारी कर फैंस को ये जानकारी दी, उन्होने कहा कि अब दोनों पति-पत्नी के बजाय अलग-अलग जिएंगे, दोनों की बीस साल की दोस्ती और 15 साल की शादी की टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान हैं, वहीं अब आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने एक पोस्ट कर सबको सोच में डाल दिया है।

Advertisement

अगला रिव्यू कल
पापा आमिर खान के तलाक की खबरों के बाद इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये एक पोस्ट करते हुए लिखा, अगला रिव्यू कल, आगे क्या होने वाला है, इरा के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सभी को कंफ्यूज कर दिया है, या ये कह लें कि सभी को सोच में डाल दिया है।

Advertisement

लोग सोच में
सभी यही सोच रहे हैं कि इरा खान कल क्या रिव्यू करने वाली हैं, और क्या होने वाला है, आपको बता दें कि शनिवार को तलाक का ऐलान के बाद आमिर और किरण राव अपने फैंस के लिये एक वीडियो मैसेज के लिये एक साथ आये थे, पूर्व जोड़े ने हाथ जोड़कर अपने सभी फैंस को आश्वासन दिया, कि वो अभी भी एक ही परिवार का हिस्सा हैं।

Advertisement

क्या कहा
शेयर किये गये वीडियो में आमिर और किरण एक-दूसरे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, अपने फैंस को संबोधित करते हुए कहते हैं, तो आप लोगों को दुख भी हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा, हम बस आपको इतना कहना चाहते हैं कि aamir khan kiran rao divorce (3) हम लोग दोनों बहुत खुश हैं, और हम एक ही परिवार हैं, हमारे रिश्ते में चेंज आया है, लेकिन हम लोग एक-दूसरे के साथ ही हैं, तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा।