कोतवाल से परेशान होकर महिला सिपाही ने जान देने की कोशिश की, अंतिम पत्र में सन्न करने वाली बात

कोतवाल की बातों से क्षुब्ध होकर पीड़ित सिपाही ने अपने आवास पर जाकर फांसी लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की, इससे पहले उन्होने एक सुसाइड नोट भी लिखा।

New Delhi, Jul 06 : यूपी के कासगंज जिले में एक महिला सिपाही ने अपने ही कोतवाल से परेशान होकर जान देने की कोशिश की है, महिला सिपाही की हालत नाजुक बनी हुई है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उधर इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है, महिला सिपाही ने अपने कोतवाल राजेश कुमार मीणा पर पिछले एक महीने से लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है, फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये हैं, अब देखना है कि आरोपी प्रभारी निरीक्षक पर कार्रवाई होती है, या पीड़िता महिला सिपाही पर ही गाज गिरती है।

Advertisement

सुसाइड नोट
महिला सिपाही के सुसाइड की कोशिश का ये मामला कासगंज जिले के कोतवाली सहावर का है, यहां तैनात वैशाली पुंडीर नामक महिला सिपाही ने अपने कोतवाल राजेश कुमार मीणा से लगातार प्रताड़ित होने से परेशान होकर जान देने की कोशिश की है, woman इतना ही नहीं उसने सुसाइड की कोशिश से पहले ही एक सुसाइड नोट भी लिखा है, उसने लिखा है मैं अपने प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा से तंग आकर सुसाइड कर रही हूं, इसकी जिम्मेदार सिर्फ राजेश कुमार मीणा है।

Advertisement

बैंक में ड्यूटी
बताया जा रहा है कि महिला सिपाही की ड्यूटी बैंक पर लगाई गई थी, लेकिन निजी परेशानी का हवाला देकर महिला ने कोतवाल से निवेदन किया, कि उसे कुछ घंटों के लिये ड्यूटी से छूट दी जाए, लेकिन आरोपित राजेश कुमार मीणा ने महिला सिपाही को ये कहकर भगा दिया, कि ये परेशानी तुम्हें अकेले को नहीं है, सभी महिलाओं को होती है, जाकर ठीक से अपनी ड्यूटी करो।

Advertisement

जान देने की कोशिश
कोतवाल की बातों से क्षुब्ध होकर पीड़ित सिपाही ने अपने आवास पर जाकर फांसी लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की, इससे पहले उन्होने एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उन्होने बताया कि वो अकेली महिला सिपाही नहीं है, up police1 जो प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा से परेशान है, पिछले एक महीने से राजेश कुमार मीणा कोतवाली में तैनात सभी महिला सिपाहियों को लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं, इसकी वजह से मेरे अलावा और अन्य महिला कांस्टेबल भी परेशान हैं। पीड़ित सिपाही वैशाली पुंडीर ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।