धोनी के जन्मदिन पर गौतम गंभीर की तस्वीर पर बवाल, हो रहे जबरदस्त ट्रोल

गौतम गंभीर ने बुधवार को अपनी फेसबुक कवर फोटो पर विश्वकप 2011 के फाइनल से जुड़ी एक तस्वीर लगाई, फोटो में गौती बल्ला दिखा रहे हैं।

New Delhi, Jul 08 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने बीते दिन अपना 40वां जन्मदिन मनाया, दुनियाभर से उन्हें जन्मदिन की बधाई मिली, हालांकि उनके जन्मदिन के मौके पर पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं, गौती के ट्रोल होने की वजह भी बेहद दिलचस्प है, दरअसल गंभीर ने धोनी के जन्मदिन के मौके पर अपनी फेसबुक कवर फोटो बदल डाली, जिसने फैंस का ध्यान खींचा।

Advertisement

कवर फोटो
गौतम गंभीर ने बुधवार को अपनी फेसबुक कवर फोटो पर विश्वकप 2011 के फाइनल से जुड़ी एक तस्वीर लगाई, फोटो में गौती बल्ला दिखा रहे हैं, दरअसल बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने विश्वकप 2011 फाइनल में 97 रनों की पारी खेली थी, फैंस को ये फोटो देखकर लगा कि गौतम गंभीर ये बताना चाह रहे हैं, कि विश्वकप 2011 जिताने में धोनी के अलावा उनका भी योगदान रहा है, हालांकि धोनी के फैंस ने गंभीर को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
एक फैन ने को गौतम गंभीर की फोटो को शर्मनाक करार दिया, एक ने लिखा, gambhir धोनी की सबसे बड़ी खासियत यही है, कि वो शांत रहते हैं और रिटायरमेंट के बाद वो उन लोगों पर ध्यान नहीं देते जो उनके खिलाफ एक एजेंडे के तहत काम करते हैं।

Advertisement

माही के खिलाफ बयान दे चुके हैं
मालूम हो कि धोनी और गौतम गंभीर के बीच 36 का आंकड़ा माना जाता है, गंभीर ने कई बार ये बात कही है कि आईसीसी विश्वकप 2011 सिर्फ धोनी की वजह से नहीं जीते, फैंस और मीडिया अकसर धोनी की नाबाद 91 रनों की पारी और विनिंग सिक्स को खूब तवज्जो देते हैं, उसी खिताबी मुकाबले में गंभीर ने भी श्रीलंका के खिलाफ 97 रनों की पारी खेली थी, Gautam-Gambhir-1 (1) गौतम गंभीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि टी-20 विश्वकप जिताने में युवराज, जहीर समेत पूरी टीम का हाथ था ना सिर्फ धोनी का। गौतम गंभीर ने धोनी की कप्तानी पर भी कई बार सवाल खड़े किय, उन्होने कहा था कि धोनी को अच्छी टीम विरासत में मिली थी, इसलिये उनके लिये कप्तानी आसान थी, गंभीर के अनुसार टीम इंडिया को सौरव गांगुली ने खड़ा किया था।