हरलीन देओल का ये कैच नहीं सुपरकैच है, जिसने देखा, वही तारीफ कर रहा है, वीडियो

खतरनाक दिख रही जोन्स ने शिखा पांडे की गेंद को डीप में खेला, देखकर लगा कि गेंद आसानी से बाउंड्री पार हो जाएगी, लेकिन तभी हरलीन ने शानदार फील्डिंग की, हरलीन ने कैच पकड़ने के लिये हवा में छलांग लगा दी।

New Delhi, Jul 10 : इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 18 रनों से हरा दिया, अंग्रेज टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारितच 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाये, बारिश से प्रभावित मुकाबले में टीम इंडिया को मिले लक्ष्य को डकवर्थ लुईस नियम के तहत फिर से निर्धारित किया गया।

Advertisement

नया लक्ष्य
भारतीय टीम को जीत के लिये 8.4 ओवर में 73 रन बनाने थे, लेकिन टीम इंडिया 3 विकेट खोकर सिर्फ 54 रन ही बना सकी, और 18 रनों से मैच गंवा दिया, 3 टी-20 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है और दूसरा मुकाबला 11 जुलाई से खेला जाएगा।

Advertisement

कैच की चर्चा
इस मुकाबले में हार-जीत से ज्यादा चर्चा एक कैच की हो रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हरलीन देओल ने इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर सीमा रेखा पर हवा में ड्राइव लगाकर एमी जोन्स का शानदार कैच लपका। हरलीन के इस शानदार कैच की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है, हरलीन देओल लांग ऑफ पर फील्डिंग कर रही थी, इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज एमी जोन्स स्ट्राइक पर थी।

Advertisement

शानदार कैच
खतरनाक दिख रही जोन्स ने शिखा पांडे की गेंद को डीप में खेला, देखकर लगा कि गेंद आसानी से बाउंड्री पार हो जाएगी, लेकिन तभी हरलीन ने शानदार फील्डिंग की, हरलीन ने कैच पकड़ने के लिये हवा में छलांग लगा दी, हरलीन और बाउंड्री रोप के बीच सिर्फ कुछ सेंटीमीटर का ही फासला था, हरलीन ने गेंद को हवा में बाउंड्री की ओर उछाल दिया, खुद ब्राउंडी के बाहर कूद गई, लेकिन पल भर में ही फिर से बाउंड्री के अंदर हवा में गोता लगाते हुए कैच लपक लिया।

Advertisement