मुझे तो जान बूझकर अपनों ने हराया था, चुनाव हारने के बाद मुलायम की छोटी बहू ने बयां किया था दर्द

अखिलेश यादव की पहली सूची में अपर्णा यादव के नाम ना होने का भी जिक्र आया था, लेकिन बाद में अपर्णा यादव को लखनऊ कैंट सीट से टिकट मिला था।

New Delhi, Jul 11 : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव 2017 विधानसभा चुनाव हार गई थी, अपनी हार से वो इतनी दुखी थी कि उन्होने हार की ठीकरा अपने ही लोगों पर फोड़ दिया था, मुलायम की छोटी बहू ने चुनाव बाद दिये इंटरव्यू में अप्रत्यक्ष रुप से अखिलेश यादव पर निशाना साधा था, उन्होने कहा था कि उन्हें जानबूझकर हराया गया था, तो चलिये आपको बताते हैं कि क्या कहा था अपर्णा ने अपने इंटरव्यू में

Advertisement

नेताजी के अपमान की बात
सपा के पारिवारिक विवाद का असर पिछले यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान देखने को मिला था, Aparna yadav1 मुलायम की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता ने जहां आखिरी चरण के मतदान के एक दिन पहले इंटरव्यू देकर नेताजी के अपमान की बात कही थी, वहीं चुनाव प्रचार में नेताजी का सुस्त रवैया भी दिखा था।

Advertisement

पहली लिस्ट में टिकट नहीं
अखिलेश यादव की पहली सूची में अपर्णा यादव के नाम ना होने का भी जिक्र आया था, लेकिन बाद में अपर्णा यादव को लखनऊ कैंट सीट से टिकट मिला था। बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के सामने अपर्णा को खड़ा किया गया था, लखनऊ कैंट विधानसभा सीट सपा के खाते में कभी नहीं आती थी, ऐसे में अपर्णा के लिये भी राह आसान नहीं थी।

Advertisement

दर्द बयां किया
चुनाव हारने के बाद अपर्णा यादव ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द और भड़ास निकालते हुए कहा था कि उन्हें तो जानबूझकर अपनों ने हराया था, अपर्णा ने कहा था कि चुनाव प्रचार के दौरान पार्टी के लोग ही कुछ ऐसा करते थे, जिससे उनकी हार होनी ही थी। अपर्णा ने सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन अप्रत्यक्ष रुप से अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा उनको जो सीट दी गई थी, वो सपा की सीट नहीं थी, वो सीट बीजेपी-कांग्रेस की मानी जाती है। अपर्णा ने सपा और परिवार के विवाद को अपनी हार के पीछे का कारण मानने से इंकार नहीं किया था।