दीया मिर्जा ने पोस्ट की हनीमून की अनदेखी तस्वीरें, बेबी बंप छुपाती नजर आई

दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अपनी शादी और हनीमून की कई तस्वीरों को साझा किया है, लेकिन हाल ही में उन्होने अपने हनीमून ट्रिप की कुछ अनसीन तस्वीरों और वीडियोज को शेयर किया है।

New Delhi, Jul 11 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं, उन्होने इसी साल 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी, दीया और वैभव की ये दूसरी शादी है, शादी के कुछ दिनों बाद दोनों हनीमून पर मालदीव्स गये थे, इस ट्रिप पर दीया की सौतेली बेटी समायरा भी साथ थीं, प्रेग्नेंट दीया ने हाल ही में इस ट्रिप की कुछ अनसीन तस्वीरें और वीडियोज शेयर किया है, जो अब खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अपनी शादी और हनीमून की कई तस्वीरों को साझा किया है, लेकिन हाल ही में उन्होने अपने हनीमून ट्रिप की कुछ अनसीन तस्वीरों और वीडियोज को शेयर किया है, दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें और दो वीडियो पोस्ट किये हैं।

Advertisement

पति और बेटी के साथ
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पति वैभव रेखी और सौतेली बेटी समायरा के साथ याच पर बैठी नजर आ रही हैं, dia mirza 41 तस्वीर में दीया मिर्जा अपने हाथों से अपने बेबी बंप को छिपाती नजर आ रही हैं, अपनी इस पोस्ट के साथ दीया ने लिखा है, साथ बिताया सबसे यादगार और जादूई वक्त।

Advertisement

प्रेग्नेंसी की घोषणा
मालूम हो कि दीया मिर्जा ने फरवरी में शादी करने के बाद अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, दीया ने पोस्ट शेयर कर लिखा था, धन्य है… धरती मां के साथ एक होने का… जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत है… तमाम कहानियों का, लोरियों और गानों के साथ एक होने का… जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों आशाओं के साथ एक होने का, सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिये धन्य होने का। आपको बता दें कि दीया की पहली शादी 2014 में ब्वॉयफ्रेंड साहिल सांघा के साथ हुई थी, 2019 में दीया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर तलाक के बारे में जानकारी दी थी।