मुकेश अंबानी मुझसे पहले किसी और से करते थे प्यार, नीता ने सबके सामने ही खोल दी थी पोल

मुकेश अंबानी के पिता धीरुभाई अंबानी ने नीता को पहली बार एक फंक्शन में डांस करते देखा था, तभी उन्होने उन्हें बहू बनाने का फैसला कर लिया था।

New Delhi, Jul 11 : एशिया के सबसे दौलतमंद शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की शादी को करीब 36 साल हो चुके हैं, धीरुभाई अंबानी ने खुद बड़े बेटे के लिये नीता को पसंद किया था, हालांकि नीता अंबानी और मुकेश को शादी करने का अंतिम फैसला लेने का हक दिया था, नीता और मुकेश ने एक-दूसरे को जानने-समझने के बाद शादी का फैसला लिया था, हालांकि नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुकेश उनसे मिलने से पहले किसी और से प्यार करते थे, आखिर कौन था मुकेश अंबानी का पहला प्यार।

Advertisement

डांस करते देखा था
मुकेश अंबानी के पिता धीरुभाई अंबानी ने नीता को पहली बार एक फंक्शन में डांस करते देखा था, तभी उन्होने उन्हें बहू बनाने का फैसला कर लिया था। नीता और मुकेश अंबानी ने आईटीवी को दिये इंटरव्यू में अपनी पहली मुलाकात से लेकर डेटिंग तक की सारी बातें साझा की है।

Advertisement

पहला प्यार
नीता ने इस इंटरव्यू में बताया था कि उनसे मिलने से पहले मुकेश अंबानी के लिये उनका पहला प्यार कोई और ही था, नीता ने बताया कि मुकेश का पहला प्यार उनका प्रोजेक्ट पाताल गंगा था। नीता ने कहा था कि उस समय उनके जानने वाले भी कहते थे कि नीता तुम मुकेश का दूसरा प्यार हो, पाताल गंगा प्रोजेक्ट उनके लिये तुमसे पहले है।

Advertisement

ना में सिर हिलाया
मुकेश अंबानी ने इतना सुनते ही ना में सिर हिलाया, उन्होने कहा कि ऐसा नहीं था, नीता और मुकेश ने एक-दूसरे की क्वालिटीज बताते हुए कहा था कि वो दोनों एक-दूसरे के लिये ही बने थे। mukesh-ambani नीता के मुताबिक उन्हें मुकेश की सिंपलिसिटी ने सबसे पहले आकर्षित की थी, नीता ने कहा कि जब वो ससुराल आई, तो उन्हें लगा ही नहीं था कि वो अपना मायका छोड़कर आई हैं।