मंत्री बनते ही मोदी के खिलाफ बोलने लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, फेसबुक अकाउंट हैक

सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक होने की खबर से हड़कंप मच गया, अकाउंट पर साइबर टीम पल-पल की नजर रखती है, ऐसे में जैसे ही हैंकिग का पता चला, तत्काल एक्सपर्ट्स ने मोर्चा संभाल लिया।

New Delhi, Jul 11 : ज्योतिरादित्य सिंधिया के मोदी कैबिनेट में शामिल होने के साथ ही उनका फेसबुक अकाउंट हैक होने की खबर तेजी से वायरल हो रही है, कहा जा रहा है कि किसी ने रात 12.23 बजे उनकी फेसबुक वॉल पर पीएम मोदी के खिलाफ आक्रामक भाषण वाले पुराने वीडियो पोस्ट कर दिये हैं, इनमें वो मोदी सरकार की कमियां गिनाते नजर आ रहे हैं, वीडियो तब का है, जब सिंधिया कांग्रेस में हुआ करते थे।

Advertisement

साइबर टीम एक्टिव
ये खबर जैसे ही फैली, तो साइबर टीम एक्टिव हो गई, दावा किया जा रहा है कि कुछ ही मिनट में हैकिंग को रोक लिया गया, इसके साथ ही अपलोड पुराने वीडियो को हटा दिया गया, जिस डेटा से छेड़छाड़ की गई है, वो भी रिकवर हो गया है, सबसे पहले भोपाल में सिंधिया समर्थक कृष्णा घाटगे ने इसकी पुष्टि की है, गुरुवार दोपहर पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल की शिकायत पर ग्वालियर के क्राइम ब्रांच थाने में अज्ञात हैकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Advertisement

सिविल एविएशन की जिम्मेदारी
आपको बता दें कि पिछले साल मार्च में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया को बुधवार को मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है, scindia उनको कैबिनेट मंत्री बनाते हुए सिविल एविएशन मिनिस्ट्री की जिम्मेदारी दी गई है, वो राज्यसभा से सांसद हैं।

Advertisement

अकाउंट हैक होने की खबर से हड़कंप
सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक होने की खबर से हड़कंप मच गया, अकाउंट पर साइबर टीम पल-पल की नजर रखती है, ऐसे में जैसे ही हैंकिग का पता चला, तत्काल एक्सपर्ट्स ने मोर्चा संभाल लिया, scindia1 कुछ ही मिनट में हैंकिग को रोक लिया गया, इसके बाद अपलोड किये गये तस्वीरें और वीडियो हटा दिये गये। ग्वालियर में इस मामले में दिल्ली से केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने के बाद उनके समर्थक और पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल क्राइम ब्रांच थाने पहुंचे, हैंकिग के संबंध में शिकायत की, क्राइम ब्रांच ने मामले में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है, अब मामले की जांच क्राइम ब्रांच करेगी।