अधूरी रह गई शहाबुद्दीन की इच्छा, बेटी की हुई सगाई, जानिये किसकी बनेगी बहू

शादनान के पिता सैयद इफ्तेखार अहमद काफी संपन्न हैं, पूर्वी चंपारण जिले में उनकी काफी सामाजिक प्रतिष्ठा है, उनके पास आलीशान रानी कोठी, हाथी-घोड़े और मार्केट के अलावा जमीन-जायदाद है।

New Delhi, Jul 12 : सिवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की सगाई शनिवार को मोतिहारी के रानी कोठी पुरानी हवेली में सैयद मो. शादनान से हुई, शादनान मोतिहारी के रहने वाले हैं, सगाई समारोह में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के साथ बिहार के पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व मंत्री और सिवान सदर से विधायक अवध बिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव समेत कई नेता शामिल हुए। इस खास मौके पर बेटी ने पिता की अनुपस्थिति महसूस किया, शहाबुद्दीन की भी बेटी की निकाह में शामिल होने की इच्छा अधूरी रह गई।

Advertisement

वर-वधू दोनों हैं डॉक्टर
रिपोर्ट के अनुसार हेरा शहाब एमबीबीएस है, वहीं पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय स्थित ज्ञान बाबू चौक के पास रानी कोठी निवासी जिले के संपन्न किसान सैयद इफ्तेखार अहमद के बेटे हैं, शादनान ने लखनऊ से एमबीबीएस की डिग्री ली है। marraige12 वो भाई में अकेले हैं, उनकी दो बड़ी बहनें और एक छोटी बहन है।

Advertisement

दूल्हे के पिता संपन्न किसान
शादनान के पिता सैयद इफ्तेखार अहमद काफी संपन्न हैं, पूर्वी चंपारण जिले में उनकी काफी सामाजिक प्रतिष्ठा है, उनके पास आलीशान रानी कोठी, हाथी-घोड़े और मार्केट के अलावा जमीन-जायदाद है, marraige आपको बता दें कि राजद नेता शहाबुद्दीन का निधन इसी साल 1 मई को हो गया था, इसके बाद से ही सिवान स्थित उनके पैतृक आवास पर लोगों का ओसामा शहाब से मिलने और उन्हें सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ है, बिहार से लेकर यूपी के सियासी चेहरे शहाबुद्दीन के सिवान स्थित घर आ चुके हैं।

Advertisement

अधूरी रह गई इच्छा
शहाबुद्दीन अपनी बेटी के निकाह में शामिल होना चाहते थे, लेकिन उनकी ये अच्छा अधूरी ही रह गई, शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे थे, परिवार से मुलाकात में उन्होने बेटी की शादी में शिरकत करने की इच्छा जताई थी, लेकिन उससे पहले ही उनका निधन हो गया।