पहले प्यार, फिर शारीरिक संबंध और शादी, दिनेश निकला दानिश, युवती को पिता के हवाले कर…

आरोप के अनुसार दानिश ने युवती को पहला नाम दिनेश बताकर उसे प्यार भरी बातें की, फिर शारीरिक संबंध बनाये, इसके बाद शादी भी कर ली।

New Delhi, Jul 14 : यूपी के बदायूं में फिर एक बार जबरन धर्मांतरण का केस सामने आया है, थाना कादरचौक के गौरामई गांव में बुलंदशहर की एक युवती का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराकर उसका निकाह करवाया गया, इतना ही नहीं युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गयी, युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर अपने बहन-बहनोई के घर पहुंची, फिर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया, पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

दिल्ली में मुलाकात
बताया जा रहा है कि ये मामला कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव गौरामई का है, यहां के रहने वाले दानिश पुत्र अहमद मियां दिल्ली में रहकर काम करता था, जहां साल भर पहले उसकी मुलाकात बुलंदशहर की रहने वाली युवती से हुई। woman (1) आरोप के मुताबिक दानिश ने उसे अपना नाम दिनेश बताकर प्रेमजाल में फंसाया।

Advertisement

झूठ बोलकर शादी
आरोप के अनुसार दानिश ने युवती को पहला नाम दिनेश बताकर उसे प्यार भरी बातें की, फिर शारीरिक संबंध बनाये, इसके बाद शादी भी कर ली, दानिश जब युवती को लेकर अपने गांव आया, woman तो वहां उनका जबरन धर्म परिवर्तन कराकर निकाह किया, गैर मजहब के युवक से शादी का होने का राज खुलने पर युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Advertisement

पिता-भाई ने किया शारीरिक शोषण
युवती का आरोप है कि विरोध करने पर दानिश ने अपने पिता और भाई चाहत मियां से उसका शारीरिक शोषण करवाया, कुछ दिन तक मुजरिया के छगनपुर निवासी आमिर के घर पर उसे रखा गया, फिर 12 जुलाई को मौका पाकर वो घर से भाग निकली, woman फिर खुर्जा निवासी अपनी बहन-बहनोई के यहां पहुंची, वहां पूरा मामला खुला तो परिवार के लोग एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा के पास पहुंचे, और मामले में तहरीर दी, एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया।