हसीन जहां ‘सौतन’ के जरिये बता रही थी जिंदगी के मायने, पड़ने लगी गालियां

हसीन जहां ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, जिंदगी प्यार का गीत है, इसे हर दिन को गाना पड़ेगा… उन्होने अपनी पोस्ट में मॉडल और मॉडल शूट पर भी टैग किया है।

New Delhi, Jul 14 : तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां आये दिन ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, एक बार फिर हसीन ने अपनी तस्वीर के साथ ऐसा कैप्शन दिया है कि वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं, दरअसल मॉडल ने राजेश खन्ना, टीना मुनिम और पद्मिनी कोल्हापुरी स्टारर फिल्म सौतन के जरिये जिंदगी के मायने बता रही थी, आइये विस्तार से आपको पूरा मामला बताते हैं।

Advertisement

पोस्ट के साथ कैप्शन
हसीन जहां ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, जिंदगी प्यार का गीत है, इसे हर दिन को गाना पड़ेगा… उन्होने अपनी पोस्ट में मॉडल और मॉडल शूट पर भी टैग किया है, आपको बता दें कि 1983 में रिलीज सौतन फिल्म का ये गाना है, जिसे राजेश खन्ना और पद्मिनी कोल्हापुरी पर आजमाया गया था। ये गाना जबरदस्त हिट रहा था।

Advertisement

लोग करने लगे कमेंट
हसीन के इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने तो उनकी तारीफ की, हालांकि कुछ लोगों ने गालियां भी दी, hasin jahan 1 (1) तो कुछ लोगों ने उन्हें शमी के साथ लौट जाने की सलाह दी, राहुल ठाकुर ने लिखा, आप भी प्यार का गीत गा लो शमी भाई के साथ, तो शक्लदेव कुमार ने लिखा, जैसे तुम गाती हो, अपने हसबैंड से अलग होकर।

Advertisement

नई तस्वीर
इसके अलावा हसीन जहां ने 13 जुलाई 2021 को भी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो शॉर्ट मिडी पहने नजर आ रही हैं, ये तस्वीर भी उनके किसी फोटोशूट की है, उनकी इस पोस्ट पर भी लोग अनाप-शनाप कमेंट कर रहे हैं।