करीना कपूर खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत, एक्‍ट्रेस की एक हरकत से नाराज पूरा समुदाय

करीना कपूर मुश्किल में पड़ सकती हैं, उनकी हालिया करतूत से ईसाई समुदाय नाराज हो गया है । उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है ।

New Delhi, Jul 15: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने दूसरे बेटे के साथ व्‍यस्‍त हैं, करीना ने फरवरी महीने में दूसरा बेबी डिलीवर किया है । करीना और उनकी प्रेग्‍नेंसी बॉलीवुड का हॉट टॉपिक रहती है, इस बार भी करीना ने प्रेग्‍नेंसी पीरियड इंज्‍वॉय भी किया और कई तरह के प्रोजेक्‍ट्स में कैमरे के सामने आकर बेबी बंप भी फ्लॉन्‍ट करती रहीं । लेकिन अब लगता है उनकी मुसीबतें बढ़ सकती हैं । वजह है करीना की नई बुक, जिसे हाल ही में उन्‍होंने लॉन्‍च किया है ।

Advertisement

करीना की प्रेग्‍नेंसी बाइबल पर बवाल  
दरअसल, करीना ने नौ जुलाई को अपनी प्रेग्‍नेंसी बुक को लॉन्‍च किया था ।kareena kapoor khan इस किताब का नाम है, करीना कपूर खान्‍स प्रेग्‍नेंसी बाइबल । अपने दूसरे बच्चे के लालन पालन में जुटीं करीना ने इस बुक को अपना तीसरा बच्चा बताया था। इसी किताब के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी शेयर की थीं । एक्‍ट्रेस के अनुसार उन्‍होंने इस किताब अपने अपने प्रेग्‍नेंसी एक्‍सपीरियंस शेयर किए है ।

Advertisement

किताब के नाम से है तकलीफ
दरअसल, एक ईसाई समूह ने करीना कपूर खान की इस बुक के नाम पर आपत्ति जताई है । kareena saif इसे लेकर बुधवार, 14 जुलाई को उनके और दो अन्य लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। समूह का आरोप है कि करीना ने समुदाय की भावनाओं को आहम किया है । अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे की ओर से ये शिकायत दर्ज कराई गई है ।

Advertisement

बाइबल शब्‍द का प्रयोग आपत्तिजनक
आशीष शिंदे नाम के शिकायतकर्ता के मुताबिक करीना कपूर और दूसरी लेखक अदिति शाह भीमजानी की बुक, जिसे जगरनॉट बुक्स ने पब्लिश किया है, उसमें ईसाईयों की धार्मिक पुस्‍तक, पवित्र शब्द ‘बाइबल’ का इस्तेमाल किया गया है । इससे ईसाइयों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। शिंदे ने एक्‍ट्रेस और दो अन्य के खिलाफ आईईपीसी की धारा 295-ए के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। हालांकि मामले में पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है । चूंकि घटना बीड की नहीं है, इसलिए उन्‍हें मुंबई में शिकायत दर्ज कराने को कहा है ।