शादीशुदा महिला को प्यार मोहब्बत के संदेश भेजता था कांस्टेबल, SP ने किया ऐसा हश्र

महिला की बात सुनने के बाद एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मैसेज भेजने वाले जवान को बुलाया गया, दोनों का मोबाइल जब्त कर लिया गया, पुलिस ने जांच की जिम्मेदारी डीएसपी को सौंपा है।

New Delhi, Jul 15 : शादीशुदा महिला को अपने मोबाइल से प्यार भरा मैसेज भेजना पुलिस जवान को महंगा पड़ा है, मामला बिहार के मुंगेर जिले का है, जहां महिला ने एसपी से मामले की शिकायत की है, एसपी ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएसपी सदर को जांच के आदेश दिये हैं, एसपी ने संबंधित जवान तथा महिला के मोबाइल को भी जब्त कर लिया है, पूरा मामला मुंगेर जिले के शास्त्रीनगर मोहल्ले में रहने वाली शादीशुदा महिला से जुड़ा है।

Advertisement

विवाहिता से इश्क
मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाने में तैनात पुलिस कांस्टेबल गोरखनाथ गुप्ता को शास्त्रीनगर मोहल्ले की एक विवाहिता से इश्क हो गया, जिसके बाद जवान महिला के मोबाइल फोन पर पिछले कई दिनों से तरह-तरह के मैसेज भेजने लगा, woman वो बार-बार अपने इश्क का इजहार करता था।

Advertisement

मना करने पर भी नहीं माना
महिला द्वारा बार-बार मना करने पर भी कांस्टेबल बाज नहीं आ रहा था, महिला की चेतावनी के बाद भी वो आपत्तिजनक और अश्लील मैसेज भेज रहा था, इससे परेशान होकर महिला ने एसपी जगुन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी से शिकायत की, woman महिला ने लिखित शिकायत देकर एसपी को पूरे वाकये से अवगत कराया।

Advertisement

जांच के आदेश
महिला की बात सुनने के बाद एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मैसेज भेजने वाले जवान को बुलाया गया, दोनों का मोबाइल जब्त कर लिया गया, पुलिस ने जांच की जिम्मेदारी डीएसपी को सौंपा है, एसपी ने कहा कि जांच रिपोर्ट आ जाने के बाद मामले में दोषी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा, एसपी ने पीड़िता का 164 के तहत बयान दर्ज करने को कहा है, एसपी ने कहा कि पुलिस जवान द्वारा इस तरह की हरकत कतई बर्दाश्त के काबिल नहीं है, डीएसपी और थानाध्यक्ष को इसके लिये सख्त निर्देश दिये गये हैं।